A late-night stone pelting between two parties over a minor issue; 5 injured, hospitalized | मामूली बात को लेकर दो पक्षों के बीच देर रात जमकर हुआ पथराव; 5 लोग जख्मी, अस्पताल में भर्ती कराया गया

0
44
.

अलीगढ़5 दिन पहले

अलीगढ़ में मामूली बात को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर पथराव हो गया जिसमें पांच लोग जख्मी हो गए। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

  • गांधी पार्क इलाके में किसी बात को लेकर दो गुटों के बीच हुआ पथराव
  • पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है जहां उनका इलाज जारी है

उत्तर प्रदेश में अलीगढ़ के गांधी पार्क थाना क्षेत्र में रात दो पक्षों के बीच जमकर पथराव हुआ जिसमें करीब 5 लोग घायल हो गए हैं। मौके पर पुलिस ने पहुंचकर घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है। व कुछ लोगों को हिरासत में भी लिया है। दोनों पक्षों में झगड़ा किसी मामूली बात को लेकर ही हुआ। पुलिस पूरे मामले में जांच कर रही है।

दरअसल मामू भांजा में रात को एक ही पक्ष के दो लोग आपस में पैसों के लेन देन को लेकर झगड़ रहे थे। वहां पर उस पक्ष के कई लोग इकट्ठा हो गए थे। उधर दूसरे पक्ष के लोगों वहां से होकर आ रहे थे। दूसरे पक्ष के लोगों ने समझा कि यह लोग हमारे लिए इकठ्ठा होकर खड़े हैं। जिसमें मामला बढ़ गया। देखते ही देखते एक पक्ष के दो लोगों के बीच की मामूली लड़ाई दो पक्षों के बीच पथराव में बदल गईं।

सूचना पर इलाका पुलिस के साथ कई थानों का फोर्स मौके पर पहुंच गया। इसके बाद एडीएम सिटी, एसीएम, एसपी सिटी, सीओ सहित तमाम अधिकारी मौके पर पहुंच गए। पथराव में करीब 5 लोग घायल हो गए जिनको जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मौके पर एक इगलास विधायक राजकुमार सहयोगी भी पहुंच गए। फिलहाल पुलिस पूरे मामले में जांच की बात कह रही है।

0

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here