after 32 days being hospitalized Singer SP Balasubrahmanyam tested corona negative but still on ventilator | 32 दिन बाद सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव, बेटे चरण ने वीडियो जारी कर कहा- वो अभी भी वेंटिलेटर पर हैं

0
50
.

5 घंटे पहले

फोटो वीडियो चरण एसपी के इंस्टाग्राम से साभार

सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम (एसपीबी) के बेटे एसपी चरण ने सोमवार को बताया कि उनके पिता की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आ गई है। लेकिन वे अभी भी वेंटिलेटर पर हैं। चरण ने वीडियो में बताया कि एसपीबी के फेफड़ों में सुधार हो रहा है और डॉक्टरों को उम्मीद है कि उन्हें जल्द ही वेंटिलेटर से हटा लिया जाएगा।

गौरतलब है कि एसपी बाला सुब्रमण्यम पिछले महीने 5 अगस्त को कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। तभी से चेन्नई के निजी हॉस्पिटल में उनका इलाज चल रहा है। 13 अगस्त को उनकी हालत ज्यादा बिगड़ गई थी, जिसके बाद उन्हें वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखना पड़ा था।

क्रिकेट और टेनिस देख रहे हैं एसपीबी

चरण ने बताया कि एसपीबी अपने आईपैड पर टेनिस और क्रिकेट देख रहे हैं और इसी तरह से उन्होंने लगातार खुद को व्यस्त रखा है। अस्पताल में ही एसपीबी और उनकी पत्नी सावित्री की वेडिंग एनिवर्सरी भी मनाई गई थी। एसपीबी डॉक्टरों और नर्सों से भी अपने थॉट्स शेयर कर रहे हैं और इसके लिए वो पन्ने पर लिखकर उन्हें अपनी बात बताते हैं।

0

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here