Britain: Many people stabbed in Birmingham, police declare major incident  – ब्रिटेन : बर्मिंघम में चाकू मारने की घटना में कई लोग घायल, पुलिस ने बताया बड़ी वारदात

0
39
.

ब्रिटेन में कई लोगों को चाकू मारने की घटना (प्रतीकात्मक तस्वीर)

लंदन:

ब्रिटेन के बर्मिंघम (Birmingham) में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां कई लोगों को चाकू मारकर घायल कर दिया है. इस घटना को ब्रिटेन की पुलिस ने रविवार को “बड़ी घटना” करार किया दिया. वेस्ट मिडलैंड पुलिस ने बयान में कहा, “स्थानीय समयानुसार करीब 12.30 बजे (रविवार, 6 सितंबर) हमें बर्मिंघम में चाकू से हमला किए जाने की खबरें मिली थी.” बयान में कहा गया है कि इसके कुछ देर इलाके में इसी तरह के अन्य घटनाओं की सूचना प्राप्त हुई. इसे एक बड़ी घटना घोषित किया गया है. 

वेस्ट मिडलैंड पुलिस ने कहा, “हम इस बात की जानकारी है कई लोग घायल हुए हैं, लेकिन हम इस समय यह नहीं पता है कि कितने लोग घायल हुए हैं और उनकी क्या स्थिति है. सभी आपातकालीन सेवाएं एक साथ मिलकर काम कर रही हैं और यह सुनिश्चित करने में जुटी हैं कि घायलों को चिकित्सा सुविधा मिले.” 

ब्रिटेन के टीवी चैनलों में प्रसारित फुटेज में देखा जा सकता है कि सिटी सेंटर के काफी इलाके घेराबंदी कराकर खाली कराया गया है. फॉरेंसिक सूट पहने पुलिसकर्मी काम करते हुए नजर आ रहे हैं. वेस्ट मिडलैंड पुलिस ने कहा, “असल में यह हुआ है यह पता करने के लिए काम चल रहा है और किसी भी बात की पुष्टि करने से पहले हमें कुछ समय लगेगा. शुरुआती स्तर पर हादसे के कारणों पर कयास लगाना उचित नहीं होगा.”

वीडियो: दिनदहाड़े छात्र की हत्या, वारदात CCTV में कैद



Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here