यूपी में कोरोना भयावह रूप ले चुका है, ऐसे में मुख्यमंत्री का बयान हास्यास्पद है- प्रियंका गांधी

0
46
Corona terrible up Priyanka Gandhi attack yogi government
.

लखनऊ. उत्तर प्रदेश में कोरोना महामारी का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। वहीं कोरोना संक्रमण को लेकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी लगातार यूपी सरकार पर हमलावर हैं।

Corona terrible up Priyanka Gandhi attack yogi government

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने सोमवार को ट्वीट करके योगी सरकार पर निशाना साधा है. प्रियंका ने कहा है कि यूपी में कोरोना भयावह रूप ले चुका है, ऐसे में सीएम योगी आदित्यनाथ का बयान हास्यास्पद है.

लखनऊ के अस्पतालों के सारे बेड व आईसीयू फुल हैं

प्रियंका गांधी वाड्रा ने अपने ट्वीट में लिखा कि यूपी सीएम का कोरोना पर बयान हास्यास्पद है. यूपी में कोरोना के मामले भयावह रूप ले चुके हैं, लखनऊ के अस्पतालों के सारे बेड व आईसीयू फुल हैं. अव्यवस्थाओं से लोगों की जानें जा रही हैं, सरकार इन समस्याओं को हल करने की बजाय अपनी झूठी पीठ थपथपाने में लगी है.

कोरोना के खिलाफ लड़ाई मजबूत तरीके से लड़ी जा रही है

दरअसल, गोरखपुर दौरे पर पहुंचे उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा था कि प्रदेश में कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई मजबूत तरीके से लड़ी जा रही है. इससे पहले सीएम योगी ने कहा कि हर रोज डेढ़ लाख से अधिक टेस्ट हो रहे हैं, जिसके कारण कोरोना को जल्दी पकड़ में लाया जा रहा है.

आपको बता दें, प्रदेश में 6777 नए मामलों के साथ कुल संक्रमितों की संख्या अब 2 लाख 66 हजार 283 हो गई है। राज्य में इलाज के बाद ठीक हो चुके लोगों की संख्या अब दो लाख के आंकड़े को पार कर गई है। अभी तक डिस्चार्ज किए गए लोगों की संख्या 2 लाख 738 हो गई है।

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here