DELHI: चली मेट्रो..खिले चेहरे…दिल्ली वासियों को मिली राहत, केजरीवाल ने कही ये बात

1
33
.

HIGHLIGHTS

  • 169 दिन बाद दिल्ली में चली मेट्रो

  • सीएम अरविंद केजरीवाल ने जाहिर की खुशी

  • मेट्रो संचालन में नहीं होनी चाहिए कोई लापरवाही: CM केजरीवाल

नई दिल्ली। कोविड-19 महामारी के कारण लगभग 5 महीने तक बंद मेट्रो सोमवार को वापस पटरी पर दौड़ने लगी है। 169 दिनों के बाद मेट्रो सेवा को एक बार फिर शुरु किया गया है जिससे दिल्लीवालों को काफी राहत मिली है। पहले दिन मेट्रो की यात्रा करने पर सभी के चेहरे खिल उठे हैं। आपको बता दें कि पांच महीने से ज्यादा समय तक बंद रहने के बाद दिल्ली मेट्रो ने सोमवार को ‘येलो लाइन पर अपनी सीमित सेवाएं बहाल की हैं।

दो महीने में कुशीनगर हवाई अड्डे से अन्तर्राष्ट्रीय उड़ाने होंगी शुरु: CM योगी

आपको बता दें कि मेट्रो का संचालन एक बार फिर शुरु हो गया है इसके साथ स्टेशन  और  ट्रेन की साफ-सफाई का काम भी निरंतर किया जाएगा। सोमवार से शुरु हुई मेट्रो का सफर कर के हर कोई खुश नजर आया। इस दौरान यात्री भरपूर सतर्कता बरतते दिखे।

नहीं थम रहा कोरोना का कहर, दूसरे दिन भी सामने आए 90 हजार से ज्यादा नए मामले, आंकड़ा 42 लाख के पार

दिल्ली मेट्रो रेल निगम (डीएमआरसी) के एक अधिकारी ने बताया कि कड़ी सुरक्षा और सामाजिक दूरी बनाए रखने के नियम का पालन करते हुए सेवाएं सुबह सात बजे बहाल की गईं। पहली ट्रेनें समयपुर बादली से हुडा सिटी सेंटर के लिए और हुडा सिटी सेंटर से समयपुर बादली के लिए रवाना हुईं। डीएमआरसी ने हुडा सिटी सेंटर से रवाना हो रही पहली ट्रेन का वीडियो ट्विटर पर साझा किया। उसने लिखा, ‘हम आ रहे हैं। हम 169 दिन से आपसे नहीं मिले। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी मेट्रो सेवाएं बहाल होने पर खुशी जाहिर की। अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट किया, ‘मुझे ख़ुशी है कि आज से मेट्रो शुरू हो रही है।

Sushant Singh Case: रिया चक्रवर्ती से NCB की पूछताछ जारी, हो सकती है गिरफ्तारी

Authors

.

1 COMMENT

  1. दिल्ली: बब्बर खालसा इंटरनेशनल के 2 आतंकी गिरफ्तार, भारी मात्रा में हथियार बरामद - First Eye News

    […] […]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here