संजय राउत से विवाद के बीच कंगना रनौत को मोदी सरकार ने दी ये बड़ी सुरक्षा…

0
28
.

मुंबई. बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत सुशांत केस को लेकर बेहद सुर्खियों में है। सुशांत सिंह केस को लेकर बालीवुड अभिनेत्री कंगना मुखर और बेबाक नजर आ रही हैं। इसी बीच कंगना रनौत की सुरक्षा को लेकर एक बड़ी खबर आई है।

dispute Sanjay Raut Modi government y security Kangana Ranaut

सुत्रों के मुताबिक, केंद्र की मोदी सरकार ने बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत को ‘Y श्रेणी’ की सुरक्षा पर मुहर लगा दी है। आपको बता दें, बीते कुछ दिनों से कंगना रनौत और शिवसेना नेता संजय राउत के बीच जुबानी जंग जारी है और मुंबई में आने को लेकर भी उन्हें धमकी भरे लहजे में नसीहत दी गई है।

भारत की सुरक्षा को खतरा, देश के खिलाफ नापाक…

‘Y श्रेणी’ की सुरक्षा मिलने पर बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने ट्वीट कर कहा, ‘ये प्रमाण है कि अब किसी देशभक्त आवाज को कोई फासीवादी नहीं कुचल सकेगा। मैं गृहमंत्री अमित शाह जी की आभारी हूं। वो चाहते तो हालातों के चलते मुझे कुछ दिन बाद मुंबई जाने की सलाह देते, मगर उन्होंने भारत की एक बेटी के वचनों का मान रखा, हमारे स्वाभिमान और आत्मसम्मान की लाज रखी, जय हिंद।’

गौरतलब है कि सुशांत सिंह की मौत के बाद कंगना राउत बॉलीवुड के माफिया और गैंग के खिलाफ मुखर हैं। वह लगातार इस केस में मुखर रही हैं और सुशांत को न्याय दिलाने के लिए आवाज उठाती रही हैं।

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here