यूपी- जबरन शराब पिलाकर 22 साल की युवती से सामूहिक दुष्कर्म, इस हालत में पहुंची थाने…

0
40
gangrape 22-year-old girl
.

प्रयागराज. उत्तर प्रदेश की योगी सरकार कानून व्यवस्था को लेकर बेहद सख्त नजर आ रही है। वहीं प्रदेश में महिलाओं और बच्चियों पर हो रहे अत्याचार कम होने का नाम नहीं ले रहा है। इसी बीच प्रयागराज से 22 साल की युवती से सामूहिक गैंगरेप की घटना सामने आई है।

युवती बदहवास हालत में पहुंची थाने

बताया जा रहा है, पार्टी के बहाने बुलाकर दोस्त ने पहले उसे जबरन शराब पिलाई और फिर अपने तीन साथियों संग मिलकर दरिंदगी की। घटनास्थल से किसी तरह निकलकर युवती बदहवास हालत में थाने पहुंची और फिर पुलिस को जानकारी दी। देर रात तक पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी रही।

जानकारी के मुताबिक, करेली के बेनीगंज में रहने वाली 22 वर्षीय युवती ब्यूटीशियन का काम करती है। शादी समारोह में जाने के दौरान ही उसकी मुलाकात धूमनगंज निवासी एक युवक से हुई थी। जिसके बाद उनके बीच मेलजोल बढ़ गया।

आरोप है कि रविवार को उसी युवक ने उसे मिलने बुलाया। युवती पहुंची तो उसे पार्टी करने के बहाने एक परिचित के कमरे पर ले गया। वहां उसके तीन और दोस्त पहले से मौजूद थे। आरोप है कि सभी ने मिलकर उसे जबरन शराब पिलाई। इसके बाद अपने साथियों संग मिलकर उससे सामूहिक दुष्कर्म किया और फिर कहीं शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी देकर भाग निकले।

घटना के बाद युवती बदहवास हालत में थाने पहुंची और आपबीती सुनाई। जिसके बाद पुलिस ने उसे मेडिकल के लिए भेजा। इससे पहले पुलिस उसे लेकर साथ गई लेकिन हालत ठीक नहीं होने के चलते वह ठीक-ठीक घटनास्थल की जानकारी नहीं दे पाई।

एसपी सिटी दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि युवती की ओर से जो भी जानकारी दी गई है, उसके आधार पर आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here