अखिलेश यादव: कोरोना के मामले में तीसरे से दूसरे स्थान पर पंहुचा भारत, इसके लिए जिम्मेदार भाजपा

0
38
.

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में कोरोना अपना कहर बरपा रहा है, मरीजों के बढ़ते मामले वाकई हैरान करने वाले हैं। लगातार दूसरे दिन 9000 से अधिक मरीज कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। बता दें कि कोरोना वायरस के मामलों में भारत के दुनिया के सभी देशों को पीछे छोड़कर दूसरे स्थान पर आ चुका है। देश की बिगड़ती स्थिति को देखते हुए अखिलेश यादव ने हमलावर होते हुए कहा कि सरकार ने ‘आरोग्य सेतु ऐप से जनता का डेटा तो ले लिया पर ऐप कोरोना वायरस के नियंत्रण में असफल रहा।

भाजपा पर हमलावर हुए अखिलेश यादव

आपको बता दें कि अखिलेश यादव ने सोमवार को ट्विटर पर ट्वीट कर भाजपा पर तंज कसा और सरकार की असफलता बताई। उन्होंने कहा कि ”कोरोना पीड़ितों के मामलों में भारत ने दुनिया में ‘नंबर 2 बनकर भाजपा सरकार के दावों की पोल खोल दी है। सरकार ने आरोग्य सेतु से जनता का डेटा तो ले लिया पर यह ऐप कोरोना वायरस के नियंत्रण में असफल रहा ।

कोरोना के खिलाफ जारी जंग के बीच रुस से आई भारत के लिए ये अच्छी खबर…

उन्होंने कहा, ”भाजपा के थाली, ताली व दीये जलाने के इवेंट मैनेजमेंट के नाटक का सच भी अब जनता के सामने है।” देश में एक दिन में 90,802 लोगों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि के बाद सोमवार को कोविड-19 मरीजों की संख्या 42 लाख के पार चली गई है।

सुशांत सिंह केस- सुशांत की बहन के खिलाफ रिया ने दर्ज कराई शिकायत, मुंबई पुलिस से की ये अपील

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here