jordanian soap company experimenting with donkey milk in her beauty products | बढ़ती उम्र को कम दिखाना है तो लगाएं ये साबुन

0
52
.

गधी के दूध से साबुन बनाने वाली कंपनी एटन साबुन का ब्रांड है. इसकी फाउंडर हैं सलमा जुबी. उनसे जब पूछा गया कि वो गधी का दूध क्यों इस्तेमाल कर रही हैं? तो उन्होंने बताया कि इसके दूध में काफी विटामिन और कई पोषक तत्व होते हैं

गधी (Photo Credit: फाइल फोटो)

जॉर्डन:

चेहरे पर निखार लाने के लिए लोग क्या-क्या नहीं करते है. खाने- पीने से लेकर ब्यूटी प्रोड्क्ट्स का इस्तेमाल करते है, ताकि उनके चेहरे पर निखार बना रहे, लेकिन आप ने कभी ये सुना है कि गधी के दूध से भी ब्यूटी प्रोड्क्ट्स बन सकते हैं. खबरों के अनुसार जॉर्डन में एक साबुन का ब्रांड गधी के दूध से मिल्क सॉप बना रहा है. जो लोगों के त्वचा पर निखार लाएगा. कंपनी का दावा है इस साबुन का इस्तेमाल करने से लोगों की खुबसूरती बढ़ जाएगी.

संबंधित लेख

यह भी पढ़ें : आज गिरफ्तार हो सकती हैं रिया चक्रवर्ती, NCB को जांच में मिले अहम सबूत

एटन साबुन का एक ब्रांड है
गधी के दूध से साबुन बनाने वाली कंपनी एटन साबुन का ब्रांड है. इसकी फाउंडर हैं सलमा जुबी. उनसे जब पूछा गया कि वो गधी का दूध क्यों इस्तेमाल कर रही हैं? तो उन्होंने बताया कि इसके दूध में काफी विटामिन और कई पोषक तत्व होते हैं. वह आगे कहती हैं, ये मैं नहीं कह रही ये रिसर्च कह रही है. यहां तक कि इसका दूध त्वचा के लिए भी बहुत फायदेमंद होता है. यह साबन बन जाने से बाजार में ब्यूटी प्रोड्क्ट्स को टक्कर दे सकता है.

यह भी पढ़ें : इलेक्ट्रिक वाहन रखने वालों के लिए खुशखबरी, मोदी सरकार की इस योजना से होगा बड़ा फायदा

बढ़ती उम्र को छिपाएगा
सलमा बताती है कि इसमें बहुत कुछ मिला, जैसे जैतून का तेल, नारियल का तेल, शिया बटर, फिर जाकर कहीं ये साबुन तैयार होती है. हालांकि अभी उनकी कंपनी डिवलेप हो रही है. सलमा को अपने इस प्रोडक्ट से काफी उम्मीदें हैं. वह बताती हैं कि उन्होंने इसका एक्सपेरिमेंट कर लिया है. यह सॉप बढ़ती उम्र को कम दिखाने में, साथ-साथ त्वचा संबंधी कई बीमारियों से लड़ने में कामयाब रही है. वह ये भी कहती हैं कि अगर ये साबुन किसी को फायदा नहीं करेगी तो पक्की बात है नुकसान भी नहीं करेगी. क्योंकि ये पूरी तरह से ऑर्गेनिक है.



First Published : 07 Sep 2020, 11:41:28 AM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.





Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here