Metro Services Resume: in between covid 19 metro services has resumed in all over India see photos – Unlock 4: 5 महीने बाद देशभर के राज्यों में फिर दौड़ने लगी मेट्रो, देखें Photos

0
42
.

दिल्ली में 7 सिंतबर 2020 को सुबह 7 बजे से येलो लाइन पर मेट्रो सेवाओं को शुरू कर दिया गया है. इसके साथ ही हरियाणा के गुरुग्राम में भी रेपिड मेट्रो सेवा को भी शुरू कर दिया गया है. 

नोएडा मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन ने भी एक्वा लाइन पर आज सुबह 7 बजे से मेट्रो सेवाओं को शुरू कर दिया है. 

लखनऊ में भी आज सुबह से मेट्रो का संचालन शुरू हो गया है. मेट्रो सेवाओं का संचालन करते वक्त हर तरह की सावधानी बरती जा रही है. 

बेंगलुरु में भी पर्पल लाइन की सर्विस एक बार फिर शुरू हो गई है. बेंगलुरु में मेट्रो सुबह 8 बजे से 11 बजे और शाम को 4.30 बजे से 7.30 बजे तक संचालित की जा रही है. 

तमिलनाडु के चेन्नई में भी ब्लू लाइन पर मेट्रो सर्विस को शुरू कर दिया गया है. अनलॉक 4 के तहत तमिलनाडु में मेट्रो का संचालन शुरू किया गया है. 

केरल में भी कोची मेट्रो का संचालन अनलॉक 4 के तहत आज से शुरू हो गया है. यहां मेट्रो का संचालन सुबह 7 बजे से रात को 8 बजे तक किया जा रहा है. 

हैदराबाद में भी रेड लाइन मेट्रो को शुरू कर दिया गया है. 

गौरतलब है कि सभी राज्यों में मेट्रो सेवाओं के संचालन की शुरुआत करने के साथ ही कोविड-19 के मद्देनजर हर तरह की सावधानी का ध्यान रखा जा रहा है.



Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here