Sushant Singh Case: रिया चक्रवर्ती से NCB की पूछताछ जारी, हो सकती है गिरफ्तारी

0
37
.

 मुंबई। बॉलीवुड के दिवंगत एक्टकर सुशांत सिंह राजपूत मामले  सीबीआई समेत कई जांच एजेंसियां केस की छान बीन में लगी हैं। इस केस में अब कई लोगों से पूछताछ भी हो चुकी है और आठ लोगों की निरफ्तारी भी हो चुकी है। रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक और हाउस मैनेजर  सेमुअल मिरांडा की गिरफ्तारी के बाद सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया से पूछताछ चल रही हैं। आपको बता दें कि इस मामले में मुख्य संदिग्ध रिया चक्रवर्ती से रविवार को करीब छह घंटे तक पूछताछ की। आज फिर यानी सोमवार को एनसीबी ने रिया को बुलाया है और पूछताछ करेगी।

यूपी- प्रभारी इंस्पेक्टर की कोरोना से मौत, लखनऊ में चल रहा था इलाज…

कहा जा रहा है कि एनसीबी के पास सवालों एक बहुत लंबी लिस्ट है जिसका जवाब रिया चक्रवर्ती अभी तक नहीं दे पाईं हैं। इसलिए उनसे आज भी पूछताछ होगी। बता दें कि उधर सीबीआई ने भी कूपर अस्पताल में सुशांत के शव का पोस्टमॉर्टम करने वाले डॉक्टरों से पूछताछ की। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की सीबीआई, एनसीबी और ईडी जांच कर रही हैं।

भारत की सुरक्षा को खतरा, देश के खिलाफ नापाक पाक और चीन कर रहा साजिश

रिया चक्रवर्ती के पिता का क्या कहना है?

सुशांत सिंह की मौत के मामले में रिया और उनके भाई शौविक बुरी तरह फंसते जा रहे हैं वहीं इस पूरे मामले पर रिया के पिता लेफ्टिनेंट कर्नल (सेवानिवृत) इंद्रजीत ने अपने बेटे शौविक की गिरफ्तारी पर शनिवार को गुस्से और निराशा भरी प्रतिक्रिया व्यक्त की। उन्होंने कहा, ‘भारत को बधाई, आपने मेरे बेटे को गिरफ्तार कर लिया है। मुझे यकीन है कि अगली बारी मेरी बेटी की है और मुझे नहीं पता कि उसके बाद कौन है। आपने एक मध्यम वगीर्य परिवार को पूरी तरह से बबार्द कर दिया है। लेकिन निश्चित रूप से न्याय के लिए सब कुछ उचित है। जय हिन्द।’

विटामिन बी-12 की कमी से शरीर में होते हैं ये दिक्कतें, संकेंतों को पहचान ऐसे पूरी करें कमी 

 

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here