पहले लड़कियों को भेजता था पॉर्न वीडियो फिर वीडियो कॉल पर ये सब करने के लिए कहता था युवक, ये है पूरा मामला

1
1455
.

गाजियाबाद। गाजियाबाद पुलिस ने रविवार रात एक ऐसे युवक को धर दबोचा है जो पहले तो महिलाओ को पॉर्न वीडियो भेजता था फिर वीडियो कॉल कर उन्हें सेक्स करने के लिए कहता था। जी हां ये पूरा मामला हरियाणा के रोहतक में रहने वाले एक युवक का जो अब तक 500 से ज्यादा महिलाओं को अश्लील वीडियो भेजकर उन्हें तंग कर चुका है। दरअसल, इस युवक ने 500 से ज्यादा महिलाओं को व्हाट्सएप पर पोर्न वीडियो भेजे हैं। कई महिलाओं को वीडियो कॉल करके परेशान भी करता था।

GORAKHPUR: CM योगी ने प्रदेश के पहली बायोसेफ्टी लेवल-3 लैब का किया लोकार्पण, जानिए पूरी खबर

अधिकारियों ने बताया कि वह एक ऐसे खास मोबाइल ऐप का प्रयोग करता था जिससे डिस्प्ले पर नंबर भी बदला जा सकता है। गाजियाबाद के सीओ सिटी अभय कुमार ने एएनआई को जानकारी दी कि पिछले कई दिनों से एक नंबर से महिलाओं को परेशान किया जा रहा है। पोर्न वीडियो भेजने के बाद ये युवक वीडियो कॉल करके बात करने का भी प्रयास करता था।

आगरा में केमिकल फैक्ट्री में लगी भीषण आग, आसपास के इलाके को खाली कराया गया…

पुलिस के मुताबिक शिकायत मिलने के बाद से भी नंबर को ट्रैस करने की कोशिश में थी। जांच में पता चला कि यह नंबर हरियाणा का है। इसके बाद जांच तेज कर दी गई। इसके बाद हरियाणा के रोहतक से युवक को इसी शक में गिरफ्तार किया गया। उसने अब तक कई राज्यों में 500 से ज्यादा महिलाओं को मैसेज भेजकर वीडियो कॉल किया और सेक्स करने को कहा। कई महिलाओं को अश्लील फोटो भी भेजे।

अर्थव्यवस्था गिरी धड़ाम, सबके मुंह पर राम का नाम, रघुराम राजन ने मोदी सरकार को दी चेतावनी

Authors

.

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here