सुशांत सिंह केस- सुशांत की बहन के खिलाफ रिया ने दर्ज कराई शिकायत, मुंबई पुलिस से की ये अपील

0
43
Sushant Singh case Riya lodges complaint against Sushant sister
.

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में आरोपी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने सुशांत की बहन के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। रिया ने मुंबई पुलिस ने केस दर्ज करने की अपील की है।

रिया ने मुंबई पुलिस से की एफआईआर दर्ज करने की अपील

जानकारी के मुताबिक, सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में आरोपी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने सुशांत की बहन प्रियंका और कुछ अन्य लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. रिया ने मुंबई पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज करने की भी अपील की है.

रिया ने प्रियंका के अलावा आरएमएल हॉस्पिटल दिल्ली के डॉ तरुण कुमार और कुछ अन्य लोगों के खिलाफ भी शिकायत दर्ज कराई है. ये शिकायत भारतीय दंड संहिता की नार्कोटिक ड्रग्स और साइकोट्रॉपिक सब्सटेंस एक्ट और टेलीमेडिसिन प्रैक्टिस गाइडलाइंस के तहत दर्ज कराई गई है.

सुशांत की बहन के खिलाफ रिया ने की ये शिकायत

रिया ने अपनी शिकायत में कहा है कि सुशांत की बहन प्रियंका ने सुशांत के पास डॉ तरुण कुमार का लिखा एक दवाई का पर्चा भेजा था और उसमें जो दवाएं बताई गई थीं प्रतीत होता है कि उन दवाओं को नार्कोटिक ड्रग्स और साइकोट्रॉपिक सबस्टेंस एक्ट, 1985 के तहत सुशांत ने कानून के अनुसार बिना किसी परामर्श के दी गई थीं.

रिया चक्रवर्ती की शिकायत में आगे कहा गया है कि “डॉक्टर (डॉ. तरुण कुमार) द्वारा निर्धारित दवाओं को टेलीमेडिसिन प्रैक्टिस गाइडलाइंस, 2020 के तहत इलेक्ट्रॉनिक रूप से निर्धारित किए जाने से प्रतिबंधित किया गया था.

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here