Uddhav Thackray on Kangana Ranaut: कंगना रनौत के लिए उद्धव ठाकरे ने कहा, ‘कुछ लोग उस शहर के एहसानमंद नहीं, जिसने उन्हें काम दिया’ – uddhav thackray targets kangana ranaut on her statements

0
55
.

हाइलाइट्स:

  • महराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ने बिना नाम लिए कंगना रनौत के बयानों पर किया कटाक्ष
  • उद्धव ठाकरे ने कहा- कुछ लोग वहां के एहसानमंद नहीं, जहां से उन्हें काम काज मिला
  • शिवसेना और अभिनेत्री कंगना रनौत के बीच बीते कई दिनों से जारी है जुबानी जंग
  • मंत्री ने कहा- कंगना का बयान राजनीति से प्रेरित, कहा- वो ‘बीजेपी का तोता’

मुंबई
बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत द्वारा मुंबई की तुलना पीओके से करने पर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने सोमवार को तंज कसते हुए कहा कि कुछ लोग उस शहर के प्रति कृतज्ञ नहीं हैं जहां से वे अपना रोजगार, काम धंधा शुरू करते हैं। कंगना रनौत और शिवसेना के बीच जारी जुबानी हमले के बीच उद्धव ने सोमवार को यह बात कही। महाराष्ट्र में कंगना रनौत की ओर से मुंबई पुलिस पर की गई टिप्पणी के कारण शिवसेना और कंगना रनौत एक दूसरे पर जुबानी हमले कर रहे हैं।

विधानसभा में शोक प्रस्ताव पर बोलते हुए उद्धव ठाकरे ने किसी का नाम लिए बिना कहा, ‘कुछ लोग उस शहर के प्रति कृतज्ञ होते हैं जहां पर वे जीविकोपार्जन करते हैं लेकिन कुछ लोग नहीं होते हैं।’ यह टिप्पणी उन्होंने पूर्व शिवसेना विधायक और मंत्री अनिल राठौर को श्रद्धांजलि देते हुए की जिनकी मौत हाल में हुई थी। मुख्यमंत्री ने कहा, अनिल भईया राजस्थान से आए और महाराष्ट्र को अपना घर बनाया। वह कट्टर शिवसैनिक थे।

मंत्री ने कंगना को कहा- बीेजेपी का तोता
इस बीच, महाराष्ट्र के राहत एवं पुनर्वास मंत्री विजय वडेट्टीवार ने केंद्र द्वारा कंगना रनौत को वाई प्लस सुरक्षा मुहैया कराने के फैसले को राजनीति से प्रेरित करार दिया है। विजय ने कहा कि केंद्र का फैसला राजनीति से प्रेरित है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा, ‘कंगना बीजेपी का ‘तोता’ हैं। मंत्री ने कहा, ‘कंगना को सुरक्षा देकर केंद्र और बीजेपी ने मुंबई पुलिस और महाराष्ट्र के खिलाफ की गई उनकी टिप्पणी का समर्थन किया है। यह राज्य के लोगों के साथ विश्वासघात है।’

राउत ने दी बयान पर सफाई
इसके अलावा शिवसेना के नेता संजय राउत ने भी सोमवार को कंगना रनौत पर की अपनी टिप्पणी पर सफाई दी। कंगना पर की टिप्पणी के बाद राउत ने एक निजी चैनल से बात करते हुए कहा कि मेरे कहने का गलत मतलब निकाला गया। कंगना नॉटी है थोड़ी, मैंने देखे हैं उसके बयान वगैरह। अक्सर ऐसे बोलती रहती है। कंगना नॉटी गर्ल है। मेरी भाषा में मैं उसे बेईमान कहना चाह रहा था और ऐसा कहने के लिए हम उस शब्द (हरामखोर) का इस्तेमाल करते हैं।

कंगना के ट्वीट के कारण हो रहा विवाद
कुछ दिन पहले कंगना ने अपने एक ट्वीट में लिखा था, ‘क्यों मुंबई पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर की तरह महसूस हो रही है।’ उनके इस ट्वीट की कई धड़ों ने निंदा की। अभिनेत्री ने कहा कि उन्हें हिमाचल प्रदेश या हरियाणा पुलिस की सुरक्षा चाहिए और ‘बॉलीवुड में कथित मादक पदार्थों के माफिया’ का खुलासा करने के लिए वह मुंबई पुलिस की सुरक्षा स्वीकार नहीं करेंगी।

कंगना को मिली है वाई कैटिगरी की सुरक्षा
उल्लेखनीय है कि बीजेपी नेता राम कदम ने हाल में शिवसेना नीत महाराष्ट्र सरकार से कंगना को पुलिस सुरक्षा मुहैया कराने की मांग की थी क्योंकि वह बॉलीवुड के ड्रग माफिया से गठजोड़ का खुलासा करना चाहती थीं। कदम के ट्वीट पर जवाब देते हुए कंगना ने कहा कि वह ‘मूवी माफिया’ से अधिक मुंबई पुलिस से डरती हैं और वह या तो हिमाचल प्रदेश पुलिस या केंद्र से सुरक्षा लेना पसंद करेंगी। सोमवार को ही केंद्र सरकार ने कंगना को वाई कैटिगरी की सुरक्षा देने का फैसला किया था।

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here