UP Former MP Atiq Ahmed House Demolish By Prayagraj Development Authority | नजूल की जमीन पर बने पूर्व सांसद अतीक अहमद के मकान को बुल्डोजर से ढहाया गया; 4 माह पहले सील हुआ था

0
39
.

प्रयागराज37 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

इस भवन का निर्माण करीब 10 साल पहले हुआ था। करीब एक घंटे की कार्रवाई के बाद पूरा मकान ध्वस्त कर दिया गया।

  • सिविल लाइंस स्थित भवन पीडीए ने किया जमींदोज 500 वर्गगज में बना था करोड़ो की कीमत वाला भवन करीबियों में मचा हड़कम्प

बाहुबली पूर्व सांसद अतीक अहमद और उसके सहयोगियों पर पुलिस प्रशासन का शिकंजा लगातार कसता जा रहा है। सोमवार को प्रयागराज में सिविल लाइंस के पॉश इलाके में नवाब यूसुफ रोड स्थित अतीक का मकान बुल्डोजर से ढहा दिया गया। नजूल की भूमि पर अवैध कब्जा कर 600 वर्ग गज में बने इस करोड़ों रुपए कीमत वाले मकान को ढहाने के लिए प्रयागराज विकास प्राधिकरण ने चार माह पहले नोटिस दिया था।अतीक अहमद वर्तमान में अहमदाबाद की जेल में बंद है।

मलबे में तब्दील मकान।

मलबे में तब्दील मकान।

प्रयागराज विकास प्राधिकरण, नगर निगम और पुलिस-प्रशासन की संयुक्त कार्रवाई में मकान को ढहाने का काम दोपहर 12 बजे शुरू हुआ। जानकारी के अनुसार, इस भवन का निर्माण करीब 10 साल पहले हुआ था। करीब एक घंटे की कार्रवाई के बाद पूरा मकान ध्वस्त कर दिया गया। इस जमीन का प्रयोग अब सार्वजनिक उपयोग के लिए किया जाएगा।

दो दिन पहले पूर्व सांसद के साढ़ू का होटल ढहा था

बीते शनिवार को इलाहाबाद हाईकोर्ट पानी टंकी तिराहे स्थित अतीक अहमद के साढ़ू इमरान जई के होटल को प्रशासन ने ध्वस्त कर दिया था। उसी दिन नवाब यूसुफ रोड स्थित भवन को भी गिराने की तैयारी थी, लेकिन रात हो जाने के कारण उस दिन कार्रवाई नहीं की गई। सोमवार को सुबह से ही अधिकारी नवाब यूसुफ रोड स्थित अतीक के अवैध भवन के पास जुटने लगे थे। कई जेसीबी को लगाकर पूरे निर्माण को ध्वस्त कर दिया गया।

0

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here