UP Greater Noida Cab Driver Beaten To Death; Police Officers Investigate Crime | गुरुग्राम से बुलंदशहर जा रहे टैक्सी ड्राइवर की हत्या; सवारियों पर वारदात को अंजाम देने का शक, पुलिस ने जल्द खुलासे का दावा किया

0
41
.

ग्रेटर नोएडा8 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

ग्रेटर नोएडा में बरामद कार की जांच करती पुलिस।

  • बादलपुर थाना क्षेत्र का मामला, मोबाइल व पर्स गायब मिला

उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में सोमवार को टैक्सी ड्राइवर की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। पुलिस के अनुसार गुरुग्राम से बुलंदशहर के लिए टैक्सी बुक कराई गई थी। लेकिन, रास्ते में किराए को लेकर विवाद हुआ। विवाद में सवारियों ने ड्राइवर को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने घायल ड्राइवर को अस्पताल पहुंचाया तो डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। आरोपियों को जल्द पकड़ने का दावा किया गया है।

मामला ग्रेटर नोएडा में हाईवे का है। एडिशनल डीसीपी सेंट्रल नोएडा अंकुर अग्रवाल ने बताया कि सोमवार सुबह हाईवे पर पेट्रोलिंग कर रही बादलपुर पुलिस को टैक्सी में लहूलुहान हालत में ड्राइवर मिला था। ड्राइवर की पहचान दिल्ली के त्रिलोकपुरी निवासी आफताब के रुप में हुई है। उसका पर्स व मोबाइल भी नहीं मिला है।

आफताब गुरुग्राम से बुलंदशहर सवारी लेकर गया था। किराए को लेकर आफताब व सवारियों के बीच मारपीट हुई। इसमें उसकी मौत हुई है। कुछ अहम सुराग हाथ लगे हैं। जल्द आरोपियों को पकड़ा जाएगा।

0

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here