यूपी- वरिष्ठ आईएएस का कोरोना से निधन, लखनऊ के PGI में चल रहा था इलाज

1
84
UP IAS dies Corona treatment underway PGI Lucknow
.

लखनऊ. उत्तर प्रदेश में कोरोना महामारी का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। वहीं प्रदेश के कई आला अधिकारी भी कोरोना के चपेट में आ गए हैं। इसी बीच वरिष्ठ आईएएस सुशील कुमार मौर्य की कोरोना से मौत हो गई है।

सुशील कुमार मौर्य भाषा विभाग में विशेष सचिव थे

जानकारी के मुताबिक, लखनऊ के पीजीआई में सोमवार सुबह IAS सुशील कुमार मौर्य की मौत हो गई. वह कोरोना संक्रमण से पीड़ित थे. सुशील कुमार मौर्य भाषा विभाग में विशेष सचिव थे. इससे पहले वह बस्ती में कलेक्टर और सहकारिता व एबीसी ब्रांच में विशेष सचिव रह चुके हैं.

बताया जा रहा है कि उनकी तबीयत बिगड़ने पर अगस्त में पीजीआई की इमरजेंसी में भर्ती हुए थे. जहां पर उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद कोविड हॉस्पिटल में शिफ्ट कर दिया गया था.

2010 बैच के आईएएस अधिकारी थे

आईएएस सुशील कुमार मौर्य मूलरूप से जौनपुर के निवासी थे. 1994 बैच के पीसीएस अफसर तथा 2010 बैच के आईएएस अधिकारी थे. मैनपुरी, सुल्तानपुर, बलिया, गाजीपुर आदि जिलों में एसडीएम, एडीएम, सीडीओ आदि पदों पर सेवाएं दे चुके हैं.

कुल संख्या अब 2 लाख 66 हजार 283 हो गई है

आपको बता दें, प्रदेश में 6777 नए मामलों के साथ कुल संक्रमितों की संख्या अब 2 लाख 66 हजार 283 हो गई है. राज्य में इलाज के बाद ठीक हो चुके लोगों की संख्या अब दो लाख के आंकड़े को पार कर गई है. अभी तक डिस्चार्ज किए गए लोगों की संख्या 2 लाख 738 हो गई है.

Authors

.

1 COMMENT

  1. अर्थव्यवस्था गिरी धड़ाम, सबके मुंह पर राम का नाम, रघुराम राजन ने मोदी सरकार को दी चेतावनी - First Eye News

    […] […]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here