UP Man Of Molesting Girl Beaten By Family Members Today In Jalaun | जालौन में लड़की से छेड़खानी कर रहे शोहदो को पकड़कर घर वालों ने जमकर पीटा, पुलिस के हवाले किया

0
30
.

जालौन21 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

कालपी बस स्टैंड पर काफी देर तक हंगामा होता रहा।

  • उरई में कालपी बस स्टैंड का मामला
  • पुलिस ने दोनों पक्षों में कराई सुलह

तमाम सख्ती के बाद छेड़खानी की घटनाएं रुक नहीं रही हैं। ताजा मामला उत्तर प्रदेश के जालौन जिले का है। यहां उरई क्षेत्र स्थित कालपी बस स्टैंड पर एक शोहदे ने लड़की को अकेला समझकर छेड़खानी करने लगा। लेकिन लड़की के साथ मौजूद घरवालों ने उसे पकड़ लिया। इसके बाद पुलिस वालों की मौजूदगी में उसकी पिटाई की गई। इसके बाद पुलिस के हवाले कर दिया। लेकिन पुलिस ने दोनों पक्षों के बीच सुलह करा दिया।

पुलिस भीड़ हटाती रही, पिटने से नहीं बचाया
यह पूरा मामला उरई के कालपी बस स्टैंड का है। जहां पर एक लड़की परिजनों के साथ खड़ी थी। तभी एक शोहदा उसके साथ छेड़खानी करने लगा। जिसे परिजनों ने देखा तो उसे पकड़ लिया और उसकी पिटाई शुरू कर दी। पूरी घटना को मौजूद पुलिस वाले देखते रहे। लेकिन उन्होंने कुछ भी नहीं बोला और परिवार वाले शोहदे को सरेआम पीटते रहे। बाद में उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

आपस में सुलझाया मामला

इस मामले में उरई कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक जेपी पाल का कहना है कि वहां ड्यूटी पर तैनात होमगार्डों ने इसकी सूचना दी थी। पुलिस टीम ने घटना स्थल पर पहुंचकर आरोपी लड़के को अपनी अभिरक्षा में लिया था। लेकिन बाद में पीड़ित पक्ष ने कोई तहरीर नहीं दी और आपस में मामला सुलझा लिया।

0

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here