VIKAS DUBEY CASE: विकास के जिगरी दोस्त जय बाजपेई की पत्नी ने मुहल्ले में काटा हंगामा, जानिए क्या है पूरा मामला

0
41
.

कानपुर। आठ पुलिसकर्मियों का हत्यारा और कुख्यात अपराधी विकास दुबे के एनकाउंटर के बाद पुलिस ने उसके कई साथियों पर शिकंजा कसा है जिसमें एक नाम जय बाजपेयी का भी है। विकास और जय का याराना कितना मजबूत था इसका प्रमाण सबके पास है। जब विकास दुबे का एंनकाउंटर हुआ उस वक्त विकास के परिवार के साथ ही उसके दोस्तों के घर में भी हड़कंप मची हुई थी। उस वक्त सिर्फ पुलिस की कार्रवाई ही हो रही थी, बाकी कोई भी कुछ करने की हालत में नहीं था। लेकिन अब जब सम्पत्तियों को जब्त करने की बारी आई है तो विकास के दोस्त जय बाजपेयी की पत्नी खुलकर सामने आई है।

पुलिस प्रशासन पर भड़की श्वेता

आपको बता दें कि उन्होंने पुलिस प्रशासन पर सवाल खड़े करते हुए गंभीर आरोप लगाए हैं। श्वेता ने सड़क पर खड़े होकर कहा कि मकान गलत पैसों से बनाया है क्या। उन्होंने सबसे पूछा कि क्या किसी के पास कोई साक्ष्य है कि यह गलत पैसे से सम्पत्ति बनाई गई है। जब जय को जेल भेजा जा रहा था, उस दौरान मेरी यह स्थिति नहीं थी कि मैं किसी से बात करती। इस कारण मैं कुछ कह नहीं सकी।

मोहल्लेवालों ने जीवन बरबाद किया

गुस्से से तिलमिलाई श्वेता ने कहा कि यह वही मोहल्ला है, जहां से मैंने कभी अपने सिर से पल्लू तक नहीं हटाया। मगर इन मोहल्लेवालों को ये हजम नहीं हुआ। श्वेता ने कहा कि यही वजह है कि आज अपने घर से निकाले जाने के बाद सड़क पर खड़े होकर इस तरह अपनी बात कहनी पड़ रही है। श्वेता का कहना है कि उनकी इस हालत के जिम्मेदार मुहल्लेवाले हैं जिन्होंने जय के खिलाफ सारी बात कही, किसी ने ये नहीं बताया कि न जाने कितनी बार इसी इलाके के लोगों की मदद करने के लिए जय आगे आए होंगे।

सौरभ भदौरिया पर लगाया आरोप

श्वेता बाजपेई ने आरोप लगाया कि उनकी इस हालत के पीछे एडवोकेट सौरभ भदौरिया जिम्मेदार हैं। उन्होंने कहा कि उसके खिलाफ भी चार-पांच मामले दर्ज हैं। श्वेता ने कहा कि सौरभ भदौरिया को गैंगस्टर क्यों नहीं घोषित किया गया। वह पुलिस-प्रशासन को झूठे साक्ष्य दिखा रहा है और उसकी सारी बात मानी जा रही है। श्वेता ने कहा कि उन्हें सुरक्षा चाहिए। इन्हीं कारणों से वह यह सब कर रहे हैं।

दिल्ली: बब्बर खालसा इंटरनेशनल के 2 आतंकी गिरफ्तार, भारी मात्रा में हथियार बरामद

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here