ZEE न्यूज ने दिल्ली और नोएडा के ऑटो-रिक्शा चालकों को धन्यवाद दिया भारत समाचार

0
38
.

सरकारी दिशानिर्देशों के बाद, हम में से ज्यादातर अपने घरों से काम कर रहे हैं। लेकिन, कई ऐसे हैं, जिनके पास घर से काम करने का विकल्प भी नहीं है। ऐसा ही एक पेशा है ऑटो-रिक्शा चालक। इस महामारी के दौरान इन ऑटो-रिक्शा चालकों की भूमिका पर किसी का ध्यान नहीं गया और गैर-मान्यता प्राप्त हो गई। लेकिन टीम ZEE न्यूज अभी तक एक जिम्मेदार समाचार चैनल के अपने मूल्यों के साथ खड़ा है। यहाँ उन्होंने क्या किया:

“ZEE न्यूज में, हम समझते हैं कि काम करना कितना खतरनाक है, जबकि देश अभी भी दैनिक COVID-19 मामलों के मामले में अपने चरम पर पहुंच रहा है। और वर्तमान में, ऑटो चालक वहां खुले हैं, पूरी तरह से इस वायरस के संपर्क में हैं। जाहिर है, सरकारी दिशा-निर्देश वहीं हैं लेकिन वे अभी भी खतरे में हैं। हम उनकी अप्रभावित सेवा और प्रयासों के लिए एक तरह के इशारे के माध्यम से उन्हें धन्यवाद देना चाहते थे। प्राइमम कश्यप, मार्केटिंग, ZEE न्यूज़ ने कहा, हमने दिल्ली और नोएडा ऑटो यूनियनों को 500 से अधिक प्लास्टिक विभाजक वितरित किए हैं, जो ऑटो महामारी और यात्रियों को चल रही महामारी से बचाने का प्रयास करते हैं।

“हम इन ऑटो-रिक्शा चालकों का शुक्रिया अदा करने के लिए आगे बढ़े और एक निराश सच के साथ वापस आए। इनमें से अधिकांश ऑटो-रिक्शा चालक दुर्दशा से गुजर रहे हैं। उनके पास देखभाल करने के लिए ऋण और ऋण और उनके परिवार हैं। और विडंबना यह है कि, इस सब के बीच, वे अपने परिवारों और खुद को जीवित करने के लिए अपने जीवन को खतरे में डाल रहे हैं। ZEE न्यूज से इन विभाजकों को महसूस करने के तरीके के बारे में उनसे बात करते हुए, उनमें से एक ने कहा कि वास्तव में यह देखना अच्छा लगता है कि कम से कम कोई ऐसा व्यक्ति है, जो ऑटो चालकों की भी देखभाल करता है। और, ऐसा हर शब्द एक आश्वासन है कि हम (ZEE न्यूज) एक राष्ट्रीय समाचार चैनल के रूप में सही रास्ते पर हैं। ”, पूजा मक्कड़, वरिष्ठ संपादक – दिल्ली ब्यूरो, ZEE न्यूज।

ऐसे कठिन समय में, आटो चालकों को मानव जाति के साथ खड़े देखना और राष्ट्र को गतिशील रखना वास्तव में प्रेरणादायक है। ZEE न्यूज़ उनके साहस का धन्यवाद करता है और ऐसे अभूतपूर्व समय में उनके साथ खड़ा है।

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here