ग्रेटर नोएडा: भाई की TC लेने गई युवती के साथ स्कूल के चेयरमैन ने किया Rape, आरोपी को भेजा गया जेल | greater-noida – News in Hindi

0
97
.

पुलिस ने रेप के आरोपी स्कूल चेयरमैन को जेल भेज दिया है.(सांकेतिक तस्वीर)

ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) में अपने भाई की टीसी (Brother TC) लेने गई छात्रा के साथ स्कूल चेयरमैन (School Chairman) द्वारा दुष्कर्म (Rape)करने का मामला सामने आया है.

ग्रेटर नोएडा. उत्‍तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) में रेप का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. ग्रेटर नोएडा के थाना इकोटेक-3 क्षेत्र (Police Station Ecotec-3) में स्थित स्कूल के चेयरमैन ने भाई की टीसी (Brother TC) लेने गई 20 वर्षीय छात्रा के साथ दुष्कर्म (Rape) की घटना को अंजाम दिया है. टीसी देने के बहाने स्कूल में चेयरमैन ने छात्रा को बुलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. जबकि इकोटेक-3 पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.वहीं, आरोपी स्कूल चेयरमैन (School Chairman) को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और आगे की आवश्यक कार्यवाही कर रही है.

चेयरमैन ने दी थी जान से मारने की धमकी
ग्रेटर नोएडा से शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है, जहां पर बीते तीन दिन पहले एक स्कूल चेयरमैन ने एक छात्रा को टीसी देने के बहाने स्कूल में बुलाया और उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. स्कूल चेयरमैन ने परिजनों को घटना के बारे ने बताने पर जान से मारने की धमकी दी थी. पीड़िता छात्रा ने आज इसकी जानकारी अपने परिजनों को दी और फिर परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी है. इसके बाद पुलिस ने पीड़ित छात्रा को मेडिकल के लिए भेज दिया है. वहीं, तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया है.

डीसीपी महिला वृंदा शुक्ला ने कही ये बात

डीसीपी महिला वृंदा शुक्ला (DCP Vrinda Shukla) ने बताया कि आरोपी ने छात्रा को टीसी देने के बहाने बुलाया था. उसी दौरान आरोपी चेयरमैन ने उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था. जबकि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसे न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया है.

हालांकि खबर ये भी आ रही है कि आठवीं कक्षा में पढ़ने वाले एक छात्र की लॉकडाउन की वजह से फीस जमा नहीं हो पाई थी और स्‍कूल चेयरमैन इसके लिए छात्र के परिजनों पर दबाव बनाया. इसी वजह से छात्र की 20 वर्षीय बहन स्‍कूल गई थी, लेकिन चेयरमैन ने उसके साथ रेप की घटना अंजाम दे दी.



Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here