हिस्ट्रीशीटर सपा नेता के भांजे ने दी कैबिनेट मंत्री मोती सिंह को धमकी, बोला- मेरे मामा को कुछ हुआ तो कर दूंगा एनकाउंटर

0
68
.

प्रतापगढ़. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के प्रतापगढ़ (Pratapgarh) में हिस्ट्रीशीटर सभापति यादव (Sabhapati Yadav) के भांजे चंदन यादव (Chandan Yadav) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में चंदन यादव खुलेआम योगी सरकार (Yogi government) में कैबिनेट मंत्री मोती सिंह (Minister Moti Singh) को जान से मारने की धमकी देता दिखाई दे रहा है. बताया जा रहा है कि चंदन यादव ने खुद ही इस वीडियो को वायरल किया है. मामले में पालिक एने एफआईआर दर्ज कर ली है. लेकिन दो दिन बाद भी मामले में गिरफ़्तारी न होने से मोती सिंह के समर्थकों में आक्रोश देखने को मिल रहा है.

वीडियो में दिख रहा है कि चंदन यादव अपने सैकड़ों समर्थकों के बीच कैबिनेट मंत्री मोती सिंह को गोली से उड़ाने की धमकी दे रहा है. वीडियो में वह कह रहा है कि अगर मेरे मामा को कुछ हुआ तो मोती सिंह का  एनकाउंटर कर दूंगा. बताया जा रहा है कि हिस्ट्रीशीटर सभापति यादव के खिलाफ एनकाउंटर की साजिश का आरोप चंदन यादव मंत्री मोती सिंह पर लगा रहा है.

गिरफ़्तारी न होने से मंत्री समर्थकों में आक्रोश

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने दबंग युवक चंदन यादव के विरुद्ध आईटी एक्ट, धमकी समेत गंभीर धाराओं में आसपुर देवसरा थाने में केस दर्ज किया है. उधर केस दर्ज होने के दो दिन बाद भी आरोपी की गिरफ़्तारी ने होने से मंत्री के समर्थको में आक्रोश देखने को मिल रहा है.

दरसअल धमकीबाज युवक चंदन का मामा सभापति यादव आसपुर देवसरा थाने का टॉपटेन का अपराधी है. उसके ऊपर लगभग 56 मुकदमे दर्ज हैं. हिस्ट्रीसीटर व सपा नेता सभापति यादव को आशंका है कि पुलिस कहीं उसका एनकाउंटर न कर दे. हिस्ट्रीसीटर सभापति यादव कई बार वीडियो जारी कर हत्या कराने की साजिश और पुलिसिया उत्पीड़न का आरोप कैबिनेट मंत्री पर लगा चुका है. राजनीतिक कारण से बदनाम करने की सपा नेता दलील देते हैं. मौजूदा समय में सभापति यादव घर छोड़कर फरार चल रहा है. आरोप है कि शनिवार को आसपुर देवसरा के बिनैका गांव में सभापति के आवास पर सैकड़ों लोगों के बीच जनसभा हुई. फिर सभापति यादव का भांजा चंदन ने खुलेआम मंत्री को छेदने और इनकाउंटर करने की धमकी दी.

एसपी अनुराग आर्य ने कही ये बात

उधर एसपी अनुराग आर्य का कहना है चंदन यादव द्वारा कैबिनेट मंत्री पर टिप्पड़ी करते हुए उनको धमकी दी गयी. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश में दबिश दे रही है, जबकि सभा मे बाकी लोगों को भी चिन्हित किया जा रहा है

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here