Actress Kangana Ranaut can be quarantined as soon as she comes to Mumbai, can get a discount on showing return tickets | मुंबई आते ही क्वारैंटाइन हो सकती हैं अभिनेत्री कंगना रनौत, रिटर्न टिकट दिखाने पर मिल सकती है छूट; शिवसेना आईटी सेल ने दर्ज करवाई शिकायत

0
39
.

  • Hindi News
  • Local
  • Maharashtra
  • Actress Kangana Ranaut Can Be Quarantined As Soon As She Comes To Mumbai, Can Get A Discount On Showing Return Tickets

मुंबई7 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

मुंबई एयरपोर्ट से बाहर निकलती अभिनेत्री कंगना रनौत की फाइल फोटो।

  • अभिनेत्री ने कुछ दिन पहले मुंबई की तुलना पीओके से की थी, जिसके बाद से वे महाराष्ट्र के नेताओं के निशाने पर हैं

9 सितंबर को एक्ट्रेस कंगना रनौत ‘वाई’ सिक्यूरिटी में मुंबई पहुंच रही हैं। इस बीच बीएमसी सूत्रों से जानकारी सामने आ रही हैं कि अभिनेत्री के मुंबई पहुंचते ही उन्हें 7 या 14 दिनों के लिए क्वारैंटाइन कर दिया जाएगा। हालांकि, नियम के आधार पर अगर एक्ट्रेस बीएमसी को अपने 7 दिनों के भीतर वापस जाने का टिकट दिखाती हैं तो उन्हें क्वारैंटाइन से छूट मिल सकती है।

दरअसल, बीएमसी के कोरोना वायरस के नियम के अनुसार जो भी व्यक्ति एयरलाइन से मुंबई दाखिल होगा, उसे 7 दिन का क्वारैंटाइन होना जरूरी है। इससे पहले बीएमसी ने सुशांत केस की जांच के लिए पहुंचे बिहार पुलिस के आईपीएस अधिकारी विनय तिवारी को भी क्वारैंटाइन किया था।

शिवसेना की आईटी सेल ने दर्ज करवाई शिकायत
इस मामले में शिवसेना की आईटी सेल ने कंगना रनौत के खिलाफ ठाणे के श्रीनगर पुलिस स्टेशन में एक लिखित शिकायत दर्ज करवाई है। इसमें मुंबई की तुलना ‘पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) से करने पर अभिनेत्री के खिलाफ ‘राजद्रोह’ का केस दर्ज करने की मांग की गई है। फिलहाल इस मामले में ठाणे पुलिस जांच कर रही है और कानूनी राय ले रही है।

सोमवार को कंगना के ऑफिस पर हुई थी रेड
इससे पहले सोमवार को ही कंगना की प्रोडक्शन कंपनी के ऑफिस पर बीएमसी ने छापा मारा था। एक्ट्रेस ने खुद सोशल मीडिया के जरिए ये जानकारी दी थी। गौरतलब है कि, कंगना रनौत ने एक ट्वीट में मुंबई की तुलना पाक अधिकृत कश्मीर से की थी, जिसके बाद से ही कंगना और शिवसेना के बीच तल्खी जारी है।

कंगना ने ट्विटर पर कहा- ये मुंबई में मणिकर्णिका फिल्म्स का ऑफिस है, इसे मैंने पंद्रह साल मेहनत करके कमाया है। मेरा जिंदगी में एक ही सपना था, मैं जब भी फिल्म निर्माता बनूं, मेरा अपना खुद का ऑफिस हो, मगर लगता है ये सपना टूटने का वक्त आ गया है। आज वहां अचानक बीएमसी के कुछ लोग आए हैं।

0

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here