Another Kannada actress sanjjanaa galrani arrested in Sandalwood drug racket connection | एक और कन्नड़ एक्ट्रेस संजना गलरानी गिरफ्तार, सेंट्रल क्राइम ब्रांच ने पहले घर पर छापा मारा फिर अरेस्ट किया, कोर्ट ने 5 दिन की रिमांड पर भेजा

0
25
.

26 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

सैंडलवुड ड्रग रैकेट केस में एक और एक्ट्रेस संजना गलरानी को गिफ्तार किया गया है। सेंट्रल क्राइम ब्रांच (सीसीबी) ने मंगलवार को उन्हें अरेस्ट किया है। संजना को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें 5 दिन के लिए सीसीबी की रिमांड में भेज दिया गया। इससे पहले एक और एक्ट्रेस रागिनी द्विवेदी को सीसीबी अरेस्ट कर चुकी है। एक दिन पहले ही कोर्ट ने उनकी रिमांड भी बढ़ाई है।

दो घरों पर मारा छापा, जब्त किए डॉक्यूमेंट्स

सीसीबी ने संजना के दो घरों पर छापा मारा। जहां से कुछ मैटेरियल और डॉक्यूमेंट्स जब्त किए गए थे। छापेमारी में बैंगलुरु पुलिस के 8 अधिकारी और एक महिला पुलिस ऑफिसर भी शामिल थी। एसीएमएम कोर्ट से कस्टडी में ले जाते समय उनकी मां भी साथ ही थीं। पिछले हफ्ते उनके राखी भाई और दोस्त राहुल को इसी मामले में गिरफ्तार किया गया था।

राखी भाई के अरेस्ट होने पर किया था पोस्टराहुल की गिरफ्तारी के बाद ही संजना ने एक पोस्ट में अपने और राहुल के रिश्ते के बारे में सोशल मीडिया पर जानकारी दी थी, साथ ही यह भी कहा था कि इंडस्ट्री के ड्रग रैकेट से उनका कोई लेना-देना नहीं है। संजना ने कहा था कि वो सोशल मीडिया पर फेमस हैं और इसीलिए राहुल उन्हें बलि का बकरा बनाना चाहता है। संजना ने दावा किया था कि उन्होंने जीवन में कभी ड्रग्स नहीं ली है।

अब तक इतनी हुईं गिरफ्तारियां

सैंडलवुड ड्रग कनेक्शन केस में कुल 12 आरोपियों का नाम सामने आया है। जिनमें से अब तक 7 लोग गिरफ्तार हो चुके हैं। इन लोगों में एक्ट्रेस रागिनी द्विवेदी, विवेक ओबेरॉय के साले आदित्य अल्वा, नियाज, वीरेन खन्ना, क्लर्क रविशंकर, राहुल जैसे बड़े नाम भी शामिल हैं। इनमें एक अफ्रीकन ड्रग पैडलर को भी पकड़ा गया है।

लाइव बहस में मेकअप करती दिखीं थीं संजना

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के दूसरे दिन संजना एक टीवी चैनल की डिबेट का हिस्सा बनी थीं। जहां वे लाइव डिबेट के दौरान मेकअप करते हुए देखी गईं थीं। इसके बाद संजना को बुरी तरह ट्रोल किया गया था, जिसके बाद उन्हें क्लेरीफिकेशन भी देना पड़ा था।

0

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here