Arnab Goswami | Kangana Ranaut and Republic TV Editor-in-Chief Arnab Goswami face privilege motions in Maharashtra Legislative Council | कंगना रनौत और अर्नब गोस्वामी के खिलाफ महाराष्ट्र विधान परिषद में विशेषाधिकार हनन का प्रस्ताव, एक्ट्रेस के ड्रग्स एंगल की जांच के आदेश

0
99
.

  • Hindi News
  • Local
  • Maharashtra
  • Arnab Goswami | Kangana Ranaut And Republic TV Editor in Chief Arnab Goswami Face Privilege Motions In Maharashtra Legislative Council

मुंबई7 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

अभिनेत्री कंगना रनौत(बाएं) और अर्नब गोस्वामी(दाएं) सुशांत मामले में महाराष्ट्र सरकार पर लगातार निशाना साध रहे हैं।

  • दोनों प्रस्ताव को महाराष्ट्र विधान परिषद के अध्यक्ष रामराजे नाइक ने स्वीकार कर लिया है
  • अगर यह प्रस्ताव सदन में पास हो जाता है तो अर्नब और कंगना पर कड़ी कार्रवाई हो सकती है
  • दोनों पर केस दर्ज हो सकता है, सदन में उपस्थित होकर माफी भी मांगनी पड़ सकती है

सुशांत केस में किरकिरी झेल रही महाराष्ट्र सरकार ने अब एक्ट्रेस कंगना रनौत और मीडिया के खिलाफ एक्शन लेना शुरू कर दिया है। दो दिन के विशेष मानसून सत्र के दूसरे दिन शिवसेना के विधायक प्रताप सरनाईक और कांग्रेस के विधायक भाई जगताप ने इस केस से जुड़े दो मुद्दों को सदन में उठाया।

सुशांत केस को लेकर मीडिया में सरकार के खिलाफ की जा रही टिप्पणी को आधार बनाते हुए प्रताप सरनाइक ने न्यूज एंकर अर्नब गोस्वामी और कांग्रेस विधायक अशोक (भाई) जगताप ने ‘मुंबई’ को लेकर अपमानजनक टिप्पणी के लिए कंगना रनौत के खिलाफ विशेषाधिकार हनन का प्रस्ताव विधान परिषद में पेश किया।

प्रस्ताव पास हुआ तो हो सकती है बड़ी कार्रवाई

दोनों प्रस्ताव को महाराष्ट्र विधान परिषद के अध्यक्ष रामराजे नाइक ने स्वीकार कर लिया है। अगर यह प्रस्ताव सदन में पास हो जाता है तो अर्नब और कंगना पर कड़ी कार्रवाई हो सकती है। दोनों पर केस भी दर्ज हो सकता है। सदन के सामने उपस्थित होकर दोनों को आने वाले समय में माफी भी मांगनी पड़ सकती है। मंगलवार को रामराजे नाइक ने कहा, ‘मैंने विशेषाधिकार के उल्लंघन के प्रस्ताव को स्वीकार किया है। इसके लिए गठित एक समिति की अनुपस्थिति में मैं आज (इस प्रस्ताव पर) फैसला करने जा रहा हूं।’

इस आधार पर होगी कंगना के ड्रग्स एंगल की जांच

सदन में बहस के दौरान शिवसेना के विधायक प्रताप सरनाइक ने अभिनेता शेखर सुमन के बेटे और एक्टर अध्ययन सुमन के कंगना रनौत पर ड्रग्स लेने के आरोप को आधार बनाकर इस मामले की जांच करवाने की अपील की। इसे राज्य के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने मान लिया और अब मुंबई पुलिस अभिनेत्री के ड्रग्स लेने की बात की जांच करेगी।

सरनाइक ने कहा,”अभिनेत्री का इंडस्ट्री में एक बड़ा नाम है। उन्होंने कई फिल्में ऐसी की हैं, जो मराठा अस्मिता से जुड़ी रहीं हैं। एक युवाओं की रोल मॉडल हैं और अगर उनके खिलाफ कोई ड्रग्स जैसा आरोप लगाता है, तो उसकी जांच होनी ही चाहिए और सच्चाई सभी के सामने आनी चाहिए।”

इस पर राज्य के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने कहा, “हमारे दो विधायकों ने विधानसभा में हमसे निवेदन किया है कि एक्ट्रेस कंगना रनौत के संबंध शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन से थे। एक अखबार को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि एक्ट्रेस न सिर्फ ड्रग्स लेती थीं और उनसे जबरदस्ती इसका इस्तेमाल करने को कहती भी थीं। अब इस मामले में हमने मुंबई पुलिस से जांच करने को कहा है।”

इंटरव्यू में ये बोले थे अध्ययन
अध्ययन सुमन का एक इंटरव्यू वायरल हुआ था। इसमें उन्होंने कहा था कि कंगना ने उन्हें कोकीन लेने को कहा था। इस इंटरव्यू में अध्ययन ने बताया था कि वह पहले हैश ट्राई कर चुके थे, जो उन्हें पसंद नहीं आया था। इसलिए उन्होंने कोकीन लेने से मना कर दिया था। अध्ययन ने बताया था कि न कहने पर उनकी कंगना से लड़ाई भी हुई थी।

कंगना पर पिटाई का आरोप भी लगा चुके हैं अध्ययन
अध्ययन सुमन ने अंग्रेजी अखबार को दिए इंटरव्यू में कहा था कि कंगना उन्हें पीटती थीं, गालियां देती थीं, इतना ही नहीं सैंडल तक फेंककर मार चुकी थीं। अध्ययन ने डीएनए अखबार के इंटरव्यू में बताया था- ”एक में पार्टी में कंगना ने मुझे जोर से थप्पड़ मारा तो मैं रो पड़ा। बाद में कार में फिर उसने मुझे पीटना शुरू कर दिया। मैं वो रात कभी नहीं भूल सकता। मैंने उसे घर छोड़ा तो उसने सैंडल उतारकर मुझ पर फेंकी। मेरा फोन तक दीवार पर मारकर तोड़ दिया। कंगना ने मुझे घर बुलाकर उसके बेहतर करियर के लिए पूजा कराई और रात 12 बजे कुछ चीजें श्मशान घाट तक में फिंकवाईं।”

0

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here