Bijnor Road Accident Latest News And Updates: 5 Killed In Raod Accident In Bijnor Uttar Pradesh | रोडवेज बस से टक्कर के बाद कार के परखच्चे उड़े, ट्रक ने बाइक सवारों को कुचला; दो हादसों में मामा-भांजे समेत 5 की मौत

0
36
.

बिजनौर44 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

बिजनौर के धामपुर में हुए हादसे में कार के परखच्चे उड़े।

  • धामपुर और शिवाला कलां थाना क्षेत्र में हुए हादसे
  • दोनों हादसों में ड्राइवर मौके से फरार

उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में सोमवार देर रात दो अलग अलग हादसों में पांच लोगों की मौत हो गई। इनमें पहले हादसे में रोडवेज बस और कार की टक्कर हुई, जबकि दूसरे हादसे में ट्रक और बाइक की आपस में टकराए। पुलिस ने हादसे में जान गंवाने वाले लोगों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

हादसे में रोडवेज बस का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हुआ।

हादसे में रोडवेज बस का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हुआ।

पहला हादसा: नेशनल हाईवे-74 पर रोडवेज बस और कार में टक्कर
धामपुर थाना क्षेत्र के नगीना रोड (नेशनल हाईवे-74) पर साईं मंदिर के पास रविवार रात रोडवेज बस और कार की आमने सामने से टक्कर हो गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि कार के परखच्चे उड़ गए, वहीं बस का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। इस हादसे में कार सवार नहटौर के बल्ला शेरपुर निवासी पंकज और सुमित तिवड़ी निवासी की मौके पर ही मौत हो गई। पंकज, सुमित के रिश्ते में मामा था। कोतवाल रंजन कुमार ने बताया कि सुमित अपने मामा के साथ गोहावर में किसी रिश्तेदारी में गया था। रात में दोनों तिवड़ी लौट रहे थे। घटना के बाद रोडवेज ड्राइवर मौके से फरार हो गया।

दूसरा हादसा: ट्रक छोड़कर भागा ड्राइवर
शिवाला कलां थाना क्षेत्र के नूरपुर रोड एक ट्रक ने बाइक सवार तीन लोगों को कुचल दिया। जिससे राहुल, हेमन्त और निशांत की मौके पर ही मौत हो गई। तीनों मृतक फीना के रहने वाले थे। हादसे के बाद ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया। सोमवार की शाम तीनों एक बाइक पर सवार होकर किसी काम के सिलसिले में शिवाला कलां गए थे। देर रात तीनों घर वापस हो रहे थे।

0

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here