Exclusive; Sanjay Dutt starts shooting for Shamshera from Monday; Tight security on the set due to Sanju’s illness | संजय दत्त ने सोमवार से शुरू की शमशेरा की शूटिंग; संजू की बीमारी को देखते हुए सेट पर कड़ी सुरक्षा, हर किसी का हुआ कोरोना टेस्ट

0
34
.

4 घंटे पहलेलेखक: अमित कर्ण

  • कॉपी लिंक

दैनिक भास्‍कर ने रविवार को न्‍यूज ब्रेक की थी कि संजय दत्त सोमवार से शमशेरा की शूटिंग शुरू कर रहे हैं। यशराज स्‍टूडियो के सूत्रों ने इसकी पुष्टि की। इसी बीच शमशेरा के सेट से संजय की एक्‍सक्‍लूसिव फोटो भी सामने आई है। कोरोना वायरस संक्रमण और संजय दत्त की बीमारी को देखते हुए सेट पर कड़े सुरक्षा प्रबंध किए गए थे।

संजय ने इस पोस्ट के जरिए खुद के मेडिकल ब्रेक पर जाने की पुष्टि की थी

क्रू के हर मेम्बर का कोरोना टेस्ट हुआ

सूत्रों ने बताया कि शमशेरा के सेट पर संजू के लिए ही खास इंतजाम किए गए थे। सेट पर बेहद कम लोग ही मौजूद थे। जो भी लोग थे उनका पहले से कोरोना टेस्ट करवाया जा चुका है और वे सभी निगेटिव टेस्‍टेड हैं। सबने काफी एहतियात के साथ शूट को अंजाम दिया। इस बीच दो दिन का पैच वर्क पूरी तरह कंप्‍लीट किया गया।

8 अगस्त से लेकर अब तक का सफर

8 अगस्त को संजय दत्त को सांस लेने में परेशानी हुई थी। जिसके बाद वे हॉस्पिटल में भर्ती हुए। इस दौरान उनकी वाइफ मान्यता और बच्चे दुबई में ही थे। 4 दिन बाद वे हॉस्पिटल से डिस्चार्ज तो हो गए लेकिन 11 अगस्त काे उनको लंग कैंसर होने की खबर सामने आई। जिसके बाद उनके विदेश में इलाज के लिए जाने के कयास लगाए जाने लगे। फिलहाल डॉ. जलील पारकर मुंबई में ही उनका इलाज कर रहे हैं।

0

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here