कोविड रिपोर्ट लेने गई महिला को अधिकारी ने बंधक बनाकर किया दुष्कर्म !

0
37
officer raped women hostage take covid report kerala crime
.

नई दिल्ली. पूरा देश कोरोना की महामारी के खिलाफ लड़ रहा है। ऐसे में बिना अपनी जान की परवाह किए बगैर डॉक्टर, सफाईकर्मी, पुलिसकर्मी अपना योगदान दे रहे हैं। इसी बीच केरल से शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है।

Covid-19 निगेटिव सर्टिफिकेट लेने आई महिला के साथ दुष्कर्म

बताया जा रहा है, केरल की राजधानी तिरुवनंतपुरम में एक स्वास्थ्य अधिकारी ने कथित रूप से Covid-19 निगेटिव सर्टिफिकेट लेने आई महिला के साथ दुष्कर्म किया। जिसके आरोप में उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

जानकारी के मुताबिक, पीड़ित महिला ने आरोप लगाया है कि जूनियर स्वास्थ्य इंस्पेक्टर ने उसे अपने घर पर सर्टिफिकेट लेने के लिए बुलाया था। जब वह उसके घर पर सर्टिफिकेट लेने गई तो अधिकारी ने उसे बांधकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

आईपीसी की धारा 376 के तहत मामला दर्ज

सर्कल इंस्पेक्टर सुनेश ने बताया कि अधिकारी ने कथित तौर पर महिला के साथ शारीरिक शोषण किया। उसके हाथों और मुंह को बांधा और उसके साथ दुष्कर्म किया। महिला का चिकित्सीय परीक्षण किया गया है। आगे की जांच जारी है। आईपीसी की धारा 376 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस ने बताया कि महिला हाल ही में अपने घर लौटी थी और उसे एक अधिकारी द्वारा क्वारंटीन में रहने के लिए कहा गया था। उन्होंने बताया कि महिला ने एंटीजन टेस्ट करवाया, जो निगेटिव आया और आरोपी ने उसे सर्टिफिकेट लेने के लिए घर पर बुलाया, जहां उसके साथ कथित तौर पर दुष्कर्म किया गया।

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here