Sushant singh rajput’s family reaction after arresting Rhea chakraborty | सुशांत के परिवार के रिएक्शन आए सामने, बहन श्वेता ने कहा- भगवान हमारे साथ हैं, नीलोत्पल ने कहा- नार्को विकेट डाउन मिठाई कौन खिलाएगा

0
30
.

10 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

रिया चक्रवर्ती को अरेस्ट कर लिया गया है। तीन दिन तक करीब 35 घंटे की पूछताछ के दौरान रिया ने कई राज एनसीबी के सामने खोले। इसके बाद रिया पर एनडीपीएस एक्ट की सबसे बड़ी धारा 28 यानी ड्रग्स के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया गया है। एनसीबी रिया को मेडिकल टेस्ट और कोरोना टेस्ट के लिए लेकर गई है। इस बीच सुशांत के परिवार ने सोशल मीडिया पर रिएक्शन दिए हैं।

अंकिता ने लिखा- यही कर्म हैं

इस बीच सुशांत की एक्स गर्लफ्रैंड और परिवार के साथ पहले दिन से साथ खड़ी अंकिता ने लोखंडे ने कहा- न्याय, कुछ भी अवसर और भाग्य से नहीं होता। आप अपना भाग्य खुद ही अपने हाथ से बनाते हैं। यही कर्म हैं।

अरेस्ट होने के बाद भी दिखा कॉन्फिडेंस

रिया को जब मेडिकल टेस्ट के लिए एनसीबी की टीम लेकर जा रही थी तो बाहर आते ही रिया ने उन्हीं मीडिया जर्नलिस्ट्स को देखकर हाथ हिलाया, जिनके खिलाफ पिछले दिनों पुलिस कम्पलेन दर्ज कराई थी। इतना ही नहीं रिया ने सोशल मीडिया पर मीडिया से अपने परिवार को जान को खतरा बताते हुए एक वीडियो भी शेयर किया था। इस बीच रिया पूरे कॉन्फिडेंस में दिखाई दीं।

0

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here