The school chairmen raped the girl who went to take her brother’s TC, the police arrested the accused | भाई की टीसी लेने गई युवती से स्कूल के चेयरमैन ने किया रेप; आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

0
167
.

नोएडाएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

यूपी में नोएडा की इकोटेक पुलिस ने दुष्कर्म के आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

  • पुलिस ने पीड़ित युवती को मेडिकल के लिए भेज दिया है
  • नोएडा के इकोटेक 3 पुलिस ने तहरीर पर दर्ज किया केस

उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में एक स्कूल के चेयरमैन द्वारा 20 साल युवती के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि स्कूल चेयरमैन ने युवती को पहले स्कूल बुलाया उसके बाद टीसी देने के बहाने उसके साथ दुष्कर्म कि वारदात को अंजाम दिया। इकोटेक 3 पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी स्कूल चेयरमैन को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया है।

पुलिस के मुताबिक- एक स्कूल चेयरमैन ने एक स्कूल में पढ़ने वाले छात्र की बहन को टीसी देने के बहाने पहले स्कूल में बुलाया। इसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। स्कूल चेयरमैन ने परिजनों को घटना के बारे ने बताने को लेकर युवती को जान से मारने की धमकी दी। युवती ने इसकी जानकारी अपने परिजन को दी। परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी है। पुलिस ने पीड़ित युवती को मेडिकल के लिए भेज दिया है।

डीसीपी महिला वृंदा शुक्ला ने बताया कि आरोपी स्कूल के चेयरमैन ने छात्र की बहन को टीसी देने के बहाने स्कूल बुलाया था। उसी दौरान आरोपी चेयरमैन ने उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसे न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

0

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here