The woman tried to commit suicide including children at the SSP office, was not hurt by the actions of the well-off | एसएसपी ऑफिस पर महिला ने तेल छिड़कर बच्‍चों सहित की आत्‍मदाह की कोशिश, ससुराल वालों पर कार्रवाई न होने से आहत थी

0
64
.

  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • The Woman Tried To Commit Suicide Including Children At The SSP Office, Was Not Hurt By The Actions Of The Well off

आगरा22 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

ससुराल पक्ष से तंग आकर एक महिला ने मंगलवार को एसएसपी कार्यालय पहुंचकर बच्चों के साथ ही आत्मदाह करने का प्रयास किया। किसी तरह उसे बचाया गया। एसएसपी ने मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं।

  • महिला का आरोप है कि उसके देवर, सास और ननद मारपीट करते हैं
  • कई बार प्रार्थना पत्र देने के बाद भी नहीं हुई कार्रवाई, फिर उठाया ऐसा कदम

उत्तर प्रदेश के आगरा में मंगलवार को एक महिला ने एसएसपी आवास के सामने आत्मदाह करने का प्रयास किया। आरोप है कि ससुराल वालों के खिलाफ कार्रवाई न होने से आहत महिला ने मंगलवार पूर्वाह्न करीब 11.45 बजे एसएसपी ऑफिस के सामने दो बच्चों के साथ आत्मदाह की कोशिश की है। वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने उसे रोक लिया। उसका कहना था कि ससुरालीजन उसके साथ मारपीट करते हैं। पुलिस बार-बार शिकायत करने पर भी कार्रवाई नहीं कर रही।

बताया जा रहा है कि सदर के सोहल्ला निवासी तुलसा अपने दो बच्चों के साथ मंगलवार को सुबह 11 बजे एसएसपी ऑफिस पहुंची। बेटी के हाथ में एक थैला था, इसी में केरोसिन से भरी बोतल रखी थी। महिला के हाथ में प्रार्थना पत्र था। थैले से बोतल निकालकर पहले उसने अपने सिर पर केरोसिन उड़ेला, इसके बाद दोनों बच्चों पर डाल दिया। एसएसपी ऑफिस के बाहर मौजूद पुलिसकर्मियों की उस पर नजर पड़ गईं।

उन्होंने महिला को रोका। महिला पुलिसकर्मियों ने उसको पकड़ा और ऑफिस में अंदर लेकर गईं। यहां बाथरूम में उसके सिर और चेहरे को पानी से धुलवाया। बच्चों का सिर और चेहरा खुद पुलिसकर्मियों ने पानी से धो दिया।

महिला का कहना है कि उसके देवर, सास और ननद मारपीट करते हैं। पति सूरज अस्पताल में भर्ती है। कई बार उसने सदर थाने में प्रार्थना पत्र दिया। इसके बाद एसएसपी ऑफिस में आकर भी प्रार्थना पत्र दे चुकी है। मगर, पुलिस कोई कार्रवाई नहीं करती। महिला ने एक बार फिर एसएसपी ऑफिस में अपना प्रार्थना पत्र दे दिया है।

एसएसपी बबलू कुमार का कहना है कि अभी मामला जानकारी में आया है। जांच कराई जा रही है। उसकी शिकायत पर पूर्व में क्या कार्रवाई हुई? इसकी भी जानकारी मांगी गई है।

0

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here