गोंडा में दर्दनाक हादसा- कुएं में गिरे बछड़े को बचाने के चक्कर में 5 लोगों की हुई मौत…

0
36
Tragic accident Gonda 5 people died saving calf fell well
.

गोंडा. उत्तर प्रदेश के गोंडा में एक दर्दनाक हादसा हो गया है। नगर कोतवाली क्षेत्र के महराजगंज मुहल्ले के कुएं में गिरे बछड़े को बचाने के लिए उतरे पांच लोगों की जहरीली गैस से मौत हो गई। पुलिस व अग्निशमन विभाग की टीम ने दो घंटे तक अभियान चलाया।

पांचों के बाहर निकलता न देख मचा हड़कंप

बताया जाता है कि मुहल्ले में स्थित कुएं में मंगलवार दोपहर बाद एक बछड़ा गिर गया था। कुएं से बछड़ा निकालने के लिए पांच लोग एक के बाद एक नीचे उतरे। इसके बाद कोई भी बाहर नहीं निकला। पांचों को निकलता न देख आसपास के लोगों में हड़कंप मच गया।

अग्निशमन विभाग व पुलिस कर्मी मौके पर पहुंचे

प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो कुएं में पानी नहीं था। जिससे उसमें से निकलने वाली जहरीली गैस की चपेट में वह आ गए। मामले की सूचना पुलिस व प्रशासन को दी गई। अग्निशमन विभाग व पुलिस कर्मी मौके पर पहुंचे।

अग्निशमन व नगर पालिका की गाड़ियों से कुएं में पानी भरवाया कर फंसे लोगों को निकालकर अस्पताल पहुंचाया गया। जहां पर चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

मृतकों में कोतवाली नगर के महाराजगंज निवासी वैभव (18), दिनेश उर्फ छोटू (30), रविशंकर उर्फ रिंकू (36), विष्णु दयाल (35) व कोतवाली देहात के भदुआ तरहर निवासी मन्नू सैनी (35) शामिल है। डीएम डॉ. नितिन बंसल ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि मौके पर पुलिस व प्रशासन की टीम है।

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here