UP Pratapgarh Murder Case Update; Mentally Unwell Young Man Shot Dead Today | मानसिक अस्वस्थ युवक की गोली मारकर हत्या; रिटायर्ड प्रिंसिपल ने चोर समझकर डबल बैरल बंदूक से फायर किया था

0
36
.

प्रतापगढ़19 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

युवक की हत्या के बाद गांव में पुलिस तैनात किया गया है।

  • हथिगवां थाना क्षेत्र का मामला, पुलिस ने आरोपी समेत उसके दो बेटों को भी गिरफ्तार किया
  • युवक घर में घुसा था, परिजन को लगा कि चोर है, सीने में गोली लगने से मौके पर ही मौत हो गई

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में रविवार रात एक मानसिक रूप से अस्वस्थ युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। आरोप है कि युवक रात के अंधेरे में एक घर में घुस गया। मकान मालिक ने उसे चोर समझा और डबल बैरल बंदूक से गोली मार दी। जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी पिता-पुत्र समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। बंदूक जब्त कर ली गई है।

आहट पाकर युवक पर किया फायर

घटना हथिगवां थाना क्षेत्र के कूढ़ा गांव की है। इंटर कालेज के रिटायर्ड प्रिंसिपल कृष्ण कुमार पांडेय (75 साल) का मकान गांव के किनारे स्थित है। रविवार रात एक युवक उनके घर के अंदर घुस गया। आहट पाकर कृष्ण कुमार की नींद खुली तो उन्होंने युवक को देखा। उन्हें लगा कि यह चोर है। इसके बाद उन्होंने डबल बैरल बंदूक से युवक पर फायर कर दिया। गोली सीधे युवक के सीने में लगी और वह जमीन पर गिर गया। उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

पुलिस ने आरोपी और उसके दो बेटों को गिरफ्तार किया

फायरिंग के बाद शोर-शराबा होने पर लोग मौके पर पहुंचे। मरने वाले की पहचान बाघराय थाना क्षेत्र के जमालमऊ गांव निवासी विवेक उपाध्याय के रूप में हुई। वह मानसिक रूप से बीमार था। रविवार रात घर से निकलकर विवेक यहां पांडेय के मकान में पहुंच गया था। सूचना मिलते ही हथिगवां एसओ उदय त्रिपाठी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने कृष्ण कुमार पांडेय और उनके दो बेटों को गिरफ्तार किया है। तीनों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया गया। एसपी अनुराग आर्य ने घटनास्थल पर जांच की। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। युवक की हत्या की खबर मिलने पर परिजन भी जिला अस्पताल पहुंचे।

0

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here