कंगना रनौत के समर्थन में आए सुब्रमण्‍यम स्‍वामी

0
35
.

हाइलाइट्स:

  • महाराष्‍ट्र सरकार से विवादों के बीच बॉलिवुड ऐक्‍ट्रेस कंगना रनौत वापस मुंबई लौट रही हैं
  • बीजेपी नेता सुब्रमण्‍यम स्‍वामी एक बार फिर से इस मामले में कंगना रनौत के पक्ष में बोले हैं
  • उन्‍होंने ट्वीट किया- कंगना से कहें कि वह भरोसा रखें। हम सभी इस संघर्ष में उनके साथ हैं

मुंबई
महाराष्‍ट्र सरकार से विवादों के बीच बॉलिवुड ऐक्‍ट्रेस कंगना रनौत वापस मुंबई लौट रही हैं। वहीं वरिष्‍ठ बीजेपी नेता सुब्रमण्‍यम स्‍वामी एक बार फिर कंगना रनौत के पक्ष में बोले हैं। उन्‍होंने ट्वीट करके जताया है कि वह इस मुद्दे पर कंगना के साथ हैं।

उन्‍होंने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट करके कहा, ‘कंगना से कहें कि वह भरोसा रखें। हम सभी इस संघर्ष में उनके साथ हैं।’ मुंबई की पाक अधिकृत कश्‍मीर (पीओके) से तुलना और मुंबई पुलिस की आलोचना के बाद महाराष्‍ट्र सरकार और खासकर शिवसेना के नेता संजय राउत ने कंगना रनौत पर हमले बढ़ा दिए हैं।

कंगना के बंगले पर BMC का ऐक्शन, बग्गा बोले- ‘नीच बाबर अपनी सरकार की उल्टी गिनती शुरू कर दे’

कंगना के खिलाफ ड्रग्‍स मामलों में जांच के आदेश दिए गए हैं। वहीं शिवसेना सांसद ने मुंबई की तुलना पीओके से करने पर उनके खिलाफ केस दर्ज कराया है जिसमें उनपर राष्‍ट्रद्रोह का आरोप लगाया गया है। शिवसेना के इस आरोप पर भी सुब्रमण्‍यम स्‍वामी ने ट्वीट करके पूछा था कि क‍िस आधार पर महाराष्‍ट्र सरकार कंगना के खिलाफ राजद्रोह का केस दर्ज करेगी। किस अधिनियम की किन धाराओं को लागू किया जाएगा।

इससे पहले जुलाई में इससे पहले सुब्रमण्यम स्वामी के वकील ईशकरण ने सोशल मीड‍िया पर जानकारी दी थी कि कंगना को डॉ. स्वामी कानूनी रूप से मदद करने को तैयार हैं। ईशकरण ने ट्वीट कर बताया था कि स्वामी पहले ही यह बयान दे चुके हैं कि अगर कंगना या उनकी टीम को पुलिस में स्टेटमेंट देने के दौरान किसी प्रकार की कोई कानूनी मदद चाहिए तो वह कंगना की पूरी मदद करेंगे।

सुशांत केस: कंगना रनौत की मदद को तैयार सुब्रमण्यम स्वामी, कहा- वह हिम्मत के मामले में सबसे अव्वल

खुद स्वामी ने ट्वीट किया, ‘कंगना रनौत के ऑफ‍िस ने ईशकरण से संपर्क किया। ईशकरण और मैं जल्द ही मिलकर चर्चा करेंगे कि कैसे कंगना को उनके कानूनी अध‍िकारों में मदद करें और मुंबई पुलिस के साथ कब मीट‍िंग की जाए। मुझे बताया गया है कि वह हिंदी सिनेमा की टॉप तीन स्टार्स में से एक हैं लेक‍िन हिम्मत के मामले में वह सबसे अव्वल हैं।’

कंगना के ‘ड्रग कनेक्‍शन’ जांच पर अध्‍ययन सुमन ने तोड़ी चुप्‍पी

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here