बदायूं: बाइकर्स गैंग के अपराधी को पकड़ने गई पुलिस की परिजनों से हुई खींचतान, मौके से आरोपी फरार |

0
27
.

मौके पर पकड़ने गई पुलिस से विवाद करते स्थानीय लोग

सदर कोतवाली इलाके में जालंधर सराय (Jalandhar Sarai) निवासी गौरव उर्फ लेडी बाइकर्स गैंग का सदस्य रहा है. शहर में वह इंदिरा चौक से लेकर रेलवे स्टेशन तक कई वारदातों को अंजाम दे चुका है

बदायूं. उत्तर प्रदेश के बदायूं (Badaun) में सदर कोतवाली क्षेत्र में बाइकर्स गैंग (Bikers Gang) के सदस्य गौरव लीडर को पकड़ने गई पुलिस का वीडियो वायरल हो रहा है. यह वीडियो मंगलवार शाम का है. दरअसल, पुलिस कोर्ट के आदेश पर गौरव लीडर (Gaurav Leader) को पकड़ने गई थी. इस दौरान उसके परिजनों ने पुलिस को घेर लिया. जब गौरव ने देखा कि उसके समर्थन में भीड़ आ गई तो उसने पुलिस की जीप में अपना सर मार लिया और अपने आप को घायल कर लिया. इस दौरान जब पुलिस ने किसी तरह उसे रोकना चाहा तो उसके परिवार वाले पुलिस टीम से खींचतान करने लगे. इसका फायदा उठाकर युवक वहां से फरार हो गया. देर रात तक पुलिस उसकी तलाश कर रही थी.

कई वारदातों में रहा है शामिल
सदर कोतवाली इलाके में जालंधर सराय (Jalandhar Sarai) निवासी गौरव उर्फ लेडी बाइकर्स गैंग का सदस्य रहा है. शहर में वह इंदिरा चौक से लेकर रेलवे स्टेशन तक कई वारदातों को अंजाम दे चुका है. उसके ऊपर मॉडल शॉप पर अंधाधुंध फायरिंग करने सहित चैन स्नैचिंग के कई मामले दर्ज है. घटना के बाद सदर कोतवाली पुलिस ने गौरव के खिलाफ सरकारी काम मे बाधा डालने सहित संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है.

ये भी पढ़े- लाखों छात्रों के लिए बड़ी खबर- UP में इस दिन से स्‍कूल और कॉलेज खोलने का ऐलानपुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई है

वहीं, इस मामले में एसएसपी बदायूं संकल्प शर्मा का कहना है पुलिस रूटीन अपराधियों की मॉनिटरिंग कर रही थी. इसकी क्रम में इससे भी पूछताछ होनी थी. तभी गौरव के परिवार वाले और समर्थक मौके पर पहुंच गए और सरकारी काम में बाधा उत्पन्न कर दिया, जिससे वह फरार हो गया. संकल्प शर्मा ने कहा कि उसके खिलाफ पूर्व में 5 मुकदमे दर्ज किए गए थे, जिसमें वह जेल भी गया था.

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here