Case of rape and blackmailing girl, Faridabad women police go to Bihar and arrest accused – फरीदाबाद की महिला पुलिस ने लड़की से रेप और ब्लैकमेल करने वाले को बिहार जाकर धरदबोचा

0
53
.

फरीदाबाद की वल्लभगढ़ महिला पुलिस की गिरफ्त में आरोपी राजेश राम.

नई दिल्ली:

हरियाणा (Haryana) के फरीदाबाद (Faridabad) जिले के बल्लबगढ़ की महिला पुलिस (Women Police) ने अदम्य साहस का परिचय देते हुए लड़की से दुष्कर्म (Rape) व ब्लैकमेल (Blackmail) करने के आरोपी को बिहार (Bihar) जाकर धरदबोचा. आरोपी राजेश राम को 21 अगस्त को महिला थाना बल्लबगढ़ में दर्ज मुकदमे में दुष्कर्म, ब्लैकमेलिंग तथा आईटी एक्ट की धाराओं के तहत गिरफ्तार किया गया है. पीड़ित लड़की ने आरोप लगाया है कि बिहार के सिवान जिले के गांव सरेया का निवासी राजेश राम उसे ब्लैकमेल कर रहा था और पैसों की मांग भी कर रहा था.

यह भी पढ़ें

लड़की ने  बताया कि वह पिछले साल आरोपी राजेश के संपर्क में तब आई जब वह फरीदाबाद में रह रहा था. आरोपी एक निजी कंपनी में काम करता था और गांव सिही में किराए के मकान में रहता था. आरोपी ने उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया और उसका आपत्तिजनक वीडियो बना लिया. लड़की को बाद में पता चला कि आरोपी शादीशुदा है और उसकी पत्नी बिहार में रहती है. इसके बाद राजेश ने लड़की को धमकाना शुरू कर दिया. उसने सोशल मीडिया पर उसका विडियो शेयर न करने की ऐवज में पैसे वसूलना शुरू कर दिया. उसने लड़की को अपमानित करने के लिए उसकी अश्लील तस्वीरें उसके भाई और मामा को भेजीं. इसकी वजह से लड़की और उसका परिवार महीनों से तनाव और शर्मिंदगी के दौर से गुजर रहा था.

राजेश राम को गिरफ्तार करने के लिए महिला विरुद्ध अपराध की एसीपी धारणा यादव ने थाना प्रभारी माया के नेतृत्व में पुलिस टीम गठित की. इसमें एएसआई संगीता, हेड कॉन्स्टेबल ब्रिजलता, एएसआई सुंदर, हेड कॉन्स्टेबल देवेन्द्र, मुकेश, संदीप और  नीरज शामिल थे. यह टीम बिहार रवाना हुई. टीम में तीन महिला पुलिस कर्मी शामिल थीं. 

नाबालिगों ने साथ में पढ़ने वाली लड़की से किया गैंग रेप, रतलाम में तनाव का माहौल

बिहार के सिवान में आरोपी के पैतृक गांव में रात में छापेमारी की गई. रेड के दौरान आरोपी छत से कूद गया और गिरफ्तारी से बचने के लिए गन्ने के खेतों में भाग गया. घने अंधेरे में गन्ने के खेतों में लंबी दूरी तक टीम ने उसका पीछा किया और आरोपी को कल सुबह चार बजे सिवान के राजेन्द्र चौक पर धरदबोचा. महिला इंस्पेक्टर ने आरोपी को गिरफ्तारी कर लिया.

चिन्मयानंद केस : लड़की के दोस्त ने किया खुलासा, बाथरूम में वीडियो बनाकर स्वामी ने किया ब्लैकमेल

राजेश राम को कल देर रात में जज के सामने  पेश करके उसे चार दिन की पुलिस रिमांड पर लिया गया है. उसके पास से वह मोबाइल भी बरामद किया जाएगा जिससे उसने लड़की का आपत्तिजनक वीडियो बनाया था.

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here