Ganja Smuggling In Prayagraj; Marijuana Worth Rs 67 Lakh Seized By Uttar Pradesh STF and Narcotics Department | प्रयागराज में एसटीएफ और नारकोटिक्स टीम ने 9 तस्करों को पकड़ा, ट्रक पर लोडेड 67 लाख का गांजा बरामद

0
33
.

प्रयागराज11 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

एसटीएफ व नारकोटिक्स विभाग की कार्रवाई में बरामद गांजा।

  • नैनी कोतवाली में आरोपियों के खिलाफ दर्ज हुआ मुकदमा
  • एसटीएफ की इस कार्रवाई की भनक लोकल पुलिस को नहीं लगी

यूपी एसटीएफ ओर नारकोटिक्स विभाग की संयुक्त टीम ने बुधवार को प्रयागराज जिले में 67 लाख रुपए मूल्य का ट्रक पर लदा गांजा जब्त किया है। इस दौरान 9 तस्कर भी पकड़े गए हैं। खास बात यह रही है कि इस कार्रवाई की भनक लोकल पुलिस को नहीं लगी। पूछताछ में पता चला है कि आरोपी गांजा सोनभद्र से लेकर यहां आए थे।

नारकोटिक्स टीम कंट्रोल लखनऊ सूचना अधिकारी रामेश्वर दास सिंह ने बताया कि यमुनापार के नैनी कोतवाली अंतर्गत मेवालाल बगिया चौराहे के समीप से टीम ने बुधवार को एक ट्रक व स्कॉर्पियो वाहन को घेराबंदी करते हुए पकड़ा। जिनमें 11 कुंतल से अधिक नशीला पदार्थ (गांजा) लदा था। जिसकी बाजार में कीमत 67 लाख रुपए है। मौके से कुल 9 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। साथ में एक ट्रक, स्कॉर्पियो व बाइक भी बरामद की गई है।

जिन लोगों की गिरफ्तारी हुई है उनकी पहचान कुशीनगर के रहने वाले मनोज सिंह, राजन राय, विनोद पटेल, अभय कुमार राय, सुनील वर्मा, रितेश कुमार राय और प्रयागराज के रहने वाले राजेश कुमार गुप्ता, राधेश्याम, शिवम गुप्ता के रुप में हुई है। आरोपियों को नैनी पुलिस ने जेल भेज दिया है।

0

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here