MEERUT:मॉर्निंग वॉक करने गए जिम कोच की गोली मारकर हत्या

0
24
gym trainer
.

मेरठ। उत्तर प्रदेश अब अपराधों का प्रदेश बन चुका हैं जहां हर दिन दिल दहला देने वाली घटनाएं सामने आती हैं। हर दिन हो रही घटनाएं ये साबित करती हैं कि बेखौफ घूम रहे बदमाशों में प्रशासन का कोई खौफ नहीं है। मेरठ में बुधवार को उस वक्त हड़कंप मच गया जब मॉर्निंग वॉक पर निकले जिम कोच की बाइक सवार युवकों की गोली मारकर हत्या कर दी। बता दें कि जिम कोच परविंदर मेरठ में एक जिम में कोच का काम करने के साथ ठेकेदारी भी करते थे।

मेरठ के दौराला थाना क्षेत्र में परविंदर दौड़ लगा रहे थे। इस दौरान वहां पहुंचे बाइक सवार दो युवकों ने उनसे बातचीत करते हुए हथियारों से फायरिंग कर दी। ताबड़तोड़ फायरिंग में परविंदर को 5 गोलियां लगी। फायरिंग की आवाज सुनते ही वहां मौजूद लोगों ने बाइक सवारों का पीछा करने का प्रयास किया, लेकिन आरोपियों ने बाइक हाईवे की ओर मोड़ ली और मौके से फरार हो गए।

अक्षय कुमार की फिटनेस के हैं ये बड़े राज, रात को नहीं करते ये काम

सूचना मिलते ही आनन-फानन में पहुंची पुलिस ने घायल परविंदर को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। फिलहाल अभी हत्या की वजह स्पष्ट नहीं हो पाई है। इससे पहले, मंगलवार को जागृति विहार सेक्टर-दो में दिनदहाड़े बदमाशों ने ज्वैलरी शॉप पर धावा बोलकर 10 लाख रुपए और पांच किलो चांदी लूट ली। विरोध करने पर सर्राफा व्यापारी अमन जैन (30) की गोली मारकर हत्या कर दी।

आपको बता दें कि मंगलवार को जहां बेखौफ बदमाशों ने दिनदहाड़े एक ज्वैलरी शॉप में घुस सर्राफा व्यापारी की गोली मारकर हत्या कर दी थी। वहीं बुधवार सुबह मॉर्निंग वॉक पर निकले जिम कोच की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई।

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here