खड़े ट्रेलर में जा घुसा तेज रफ्तार पिकअप, मौके पर पहुंची पुलिस ने कटर से काटकर चालक को बचाया

0
38
.

 

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में बुधवार को एक पिकअप ने ट्रेलर को सामने से टक्कर मार दी। हालांकि इस हादसे में चालक की जान बच गई। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

  • लखनऊ के विभूतिखंड थाना क्षेत्र के हाइवे का मामला
  • लोहिया हॉस्पिटल में चालक को भर्ती कराया गया है

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में बुधवार सुबह एक बार फिर राजधानी में एक बार फिर तेज रफ्तार की वजह से एक बड़ा हादसा हो गया। गोरखपुर से संडीला जा रहा पिकप अचानक खड़े ट्रेलर में जा टकराया। यह हादसा विभूति खण्ड थाना क्षेत्र के अयोध्या हाईवे पर हुआ है। मौके पर पहुंची डायल 112 की टीम ने कट्टर से काटकर फंसे चालक को निकाला जिसे लोहिया हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया हैं। हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ है।

गोरखपुर से संडीला जा रहा पिकप (यूपी 53 एफटी 3437) अचानक ट्रेलर (आरजे 14 जीजे 9738) में जा घुसा। मौके से जा रहे राहगीर फिरोज ने पुलिस को सुबह 4:30 बजे हादसे की सूचना दी। सूचना के 15 मिनट में पहुंची डायल 112 की गाड़ी ने स्टेयरिंग में चालक बाबूराम शर्मा को फंसे हुए देखा। बाहर निकालने में सफल न होने पर पुलिस ने कटर मंगवाया।

मुख्य कमांडर आरक्षी राम सिंह ने तुरंत कटर मंगवाकर पिकप के एंगल को काटकर चालक को निकाला। मामूली घायल चालक बाबूराम को लोहिया हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

 

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here