Kangana Ranaut Did Not Get Support From Them, Who Are Standing With Rhea Chakraborty After Her Arrest In Drugs Case | अकेले शिवसेना और सरकार से भिड़ीं कंगना रनोट, पूरे बॉलीवुड में सिवाय अनुपम खेर और प्रसून जोशी के एक भी बड़ा सितारा उनके साथ खड़ा नहीं हुआ

0
27
.

25 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
  • रिया चक्रवर्ती को करीना कपूर, मलाइका अरोड़ा जैसे कई सेलेब्स का समर्थन मिला है
  • कंगना के खिलाफ हुई कार्रवाई को विवेक अग्निहोत्री, रेणुका शहाणे ने बताया गलत

रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी के बाद उनके सपोर्ट में उतरे ज्यादातर बॉलीवुड सेलेब्स कंगना रनोट के खिलाफ हुई बीएमसी की कार्रवाई पर चुप रहे। कंगना के ऑफिस पर बीएमसी का बुलडोजर चलता रहा, वे अकेली ही शिवसेना और महाराष्ट्र सरकार से लड़ती रहीं, लेकिन बॉलीवुड के चुप्पी साधकर बैठे रहे। यहां तक की फेमिनिज्म की बात करने वालों ने भी कोई रिएक्शन नहीं दिया। दैनिक भास्कर ने जब कंगना के साथ काम कर चुके लोगों से रिएक्शन मांगा तो उन्होंने कोई भी कमेंट करने से इनकार कर दिया।

सेलेब्स, जिनका सपोर्ट कंगना को मिला

कंगना को डायरेक्टर अभिषेक डोगरा और फिल्ममेकर विवेक रंजन अग्निहोत्री समेत कुछ गिने-चुने सेलेब्स का ही साथ मिला। दैनिक भास्कर से बातचीत में अभिषेक डोगरा ने कहा, “शिवसेना ने जो किया वह बहुत ही बचकाना काम है। यह पूरी तरह पॉलिटिक्स है। भारत की नागरिक होने के नाते कंगना को बोलने की पूरी आजादी है।”

अनुपम खेर ने कार्रवाई को गलत बताया

अनुपम ने अपने ट्वीट में लिखा है, “गलत गलत गलत। इसको बुलडोजर नहीं, बॉलीडोजर कहते है। किसी का घरोंदा इस बेरहमी से तोड़ना बिल्कुल गलत है। इसका सबसे बड़ा प्रभाव या प्रहार कंगना के घर पर नहीं, बल्कि मुंबई की जमीन और जमीर पर हुआ है। अफसोस अफसोस अफसोस है।”

विवेक अग्निहोत्री ने मातोश्री पर सवाल उठाया

फिल्ममेकर विवेक अग्निहोत्री ने खुलकर बीएमसी की कार्रवाई को गलत बताया। उन्होंने एक के बाद एक कई ट्वीट किए हैं। इनमें से एक में उद्धव ठाकरे के निवास मातोश्री पर सवाल उठाया। उन्होंने लिखा, “क्या बीएमसी एक एफिडेविट पब्लिश कर यह कह सकता है कि मातोश्री की एक-एक इंच जमीन नियमों के अनुरूप है और एक इंच भी अवैध रूप से अतिक्रमण की हुई नहीं है।”

इसके अलावा एक कटाक्ष भरे शेर से भी भी बीएमसी पर निशाना साधा है। उन्होंने लिखा है, “नॉटी या तो जीने दे बीएमसी के मिस-मैनेजमेंट में, या वो जगह बता दें जो इलीगल न हो।” गौरतलब है कि संजय राउत ने जब कंगना को हरामखोर कहा तो सफाई देते हुए इसका मतलब नॉटी बताया था।

रेणुका ने बीएमसी की कार्रवाई को गलत बताया

रेणुका शहाणे ने कंगना के खिलाफ हुई बीएमसी की कार्रवाई को गलत बताया है। उन्होंने लिखा है, “हालांकि, मुझे कंगना का मुंबई को पीओके बताने वाला कमेंट अच्छा नहीं लगा था। लेकिन मैं बीएमसी द्वारा बदले की भावना से डिमॉलिशन से हैरान हूं। आपको इतना नीचे जाने की जरूरत नहीं है।” इसके आगे उन्होंने महाराष्ट्र के सीएम ऑफिस से हस्तक्षेप करने की अपील की है। उन्होंने लिखा है, “हम एक महामारी से निपट रहे हैं। ऐसे में क्या हमें इस गैरजरूरी नौटंकी की जरूरत है?”

दिया मिर्जा ने बीएमसी की कार्रवाई की निंदा करते हुए लिखा है, “कंगना का मुंबई की तुलना पीओके से करना मंजूर नहीं है। लेकिन इसमें कोई संदेह नहीं है कि उनके ऑफिस में अचानक पहुंचकर तोड़फोड़ करना संदिग्ध है। अभी क्यों? अगर इतनी अनियमितताएं थीं तो अब आप यह सब क्यों कर रहे हैं?

सोनल चौहान ने लिखा है, “मैं किसी के सपने को तोड़ने का समर्थन नहीं करती। मैं कंगना रनोट के ऑफिस को तोड़ने का समर्थन नहीं करती। जो गलत है, वह गलत है।”

अभिनेता मनोज जोशी ने कंगना के सपोर्ट में लिखा है, “हिम्मत कैसे तोड़ोगे?” वहीं, एक्ट्रेस कोएना मित्रा का ट्वीट है, “कुछ महिलाओं को आग से डर लगता है, कुछ खुद आग बन जाती हैं। स्वैग से स्वागर करो क्वीन का।”

सुहेल सेठ ने लिखा- निंदनीय और घिनौनी कार्रवाई

ऑथर और अभिनेता सुहेल सेठ ने बीएमसी की कार्रवाई पर सवाल उठाया है। उन्होंने ट्वीट में लिखा है, “निंदनीय और घिनौनी। यही कंगना रनोट के खिलाफ बीएमसी की कार्रवाई है। दुख है कि गवर्नमेंट बॉडी इस तरह का व्यवहार करती हैं। और क्या कोई मुझे बता सकता है कि मुंबई में कितनी इलीगल बिल्डिंग मौजूद हैं, जिन्हें हाथ भी नहीं लगाया गया।”

ये रिया के लिए बोले, कंगना के लिए चुप

रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी के बाद करीना कपूर, मलाइका अरोड़ा, शबाना आजमी, विद्या बालन, अभय देओल और फरहान अख्तर समेत कई सेलेब्स ने उन्हें सपोर्ट करते हुए उनकी टी-शर्ट पर लिखी हुई लाइन सोशल मीडिया पर शेयर की थी। लेकिन इन सभी सेलेब्स ने कंगना रनोट के समर्थन में या बीएमसी की कार्रवाई के खिलाफ कोई रिएक्शन नहीं दिया।

कंगना का बॉलीवुड को संदेश- देखो फासीवाद

कंगना ने एक ट्वीट में बॉलीवुड पर तंज कसा है। उन्होंने लिखा है, “मेरे घर में किसी तरह का अवैध निर्माण नहीं था। साथ ही सरकार ने कोविड के दौर में 30 सितंबर तक के लिए तोड़फोड़ की कार्रवाई पर बैन लगाया हुआ है। बॉलीवुड देखो फासीवाद कैसा दिखता है?”

कंगना के बयान पर भड़के थे बॉलीवुड सेलेब्स

कंगना रनोट ने बीते गुरुवार को मुंबई की तुलना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) से की थी। इसके बाद रेणुका शहाणे, रितेश देशमुख, स्वरा भास्कर, ऋचा चड्ढा, सोनू सूद, अनुभव सिन्हा, उर्मिला मातोंडकर, दिया मिर्जा और मीरा चोपड़ा समेत कई बॉलीवुड सेलेब्स ने इस पर कड़ा ऐतराज जताया था।

राउत की गाली का कुछ ने ही किया था विरोध

शिवसेना सांसद संजय राउत ने जब कंगना रनोट को हरामखोर कहा, तब गिने-चुने लोगों ने इसे गलत बताने की हिम्मत दिखाई थी। इनमें स्वरा भास्कर, दिया मिर्जा और अनुभव सिन्हा जैसे सेलेब्स शामिल थे। इन सबका कहना था कि कंगना का मुंबई को पीओके कहना गलत है, लेकिन राउत को उनके लिए हरामखोर जैसे शब्दों का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए। दिया ने तो राउत से कंगना से माफी मांगने की गुजारिश भी की थी।

कंगना रनोट और रिया चक्रवर्ती से जुड़ी ये खबरें भी पढ़ सकते हैं…

रिया के सपोर्ट में उतरे एंटी मोदी सितारे:अनुराग कश्यप, तापसी, स्वरा, शबाना समेत कई सेलेब्स ने रिया की टी-शर्ट पर लिखा मैसेज शेयर किया, #JusticeForRhea कैंपेन शुरू कर न्याय मांगा

कंगना रनोट पर गुस्सा:पीओके से मुंबई की तुलना पर भड़के बॉलीवुड सेलेब्स; रेणुका शहाणे ने बताया बेहद घटिया, उर्मिला बोलीं- सिर्फ अहसानफरामोश ही ऐसा कर सकते हैं

0

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here