kangana ranaut latest news updates: Kangana Ranaut के खिलाफ ऐक्शन से पवार नाराज? मुंबई में उद्धव के घर पर महाअघाड़ी की बैठक – uddhav thackray and sharad pawar had a meeting in mumbai

0
38
.

हाइलाइट्स:

  • मुंबई में उद्धव ठाकरे के घर पर एनसीपी प्रमुख शरद पवार के साथ महाअघाड़ी की बड़ी बैठक
  • शिवसेना और एनसीपी के बीच कंगना रनौत के मुद्दे पर जारी है मंथन, सूत्रों से खबर- ठाकरे हैं नाराज
  • बुधवार दोपहर एनसीपी ने तोड़ दिया था अभिनेत्री कंगना रनौत का ऑफिस, बताया था अवैध निर्माण
  • दफ्तर तोड़ने की कार्रवाई के बाद बीजेपी समेत तमाम दलों ने की थी उद्धव सरकार की आलोचना

मुंबई
महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में बुधवार को अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut News) के दफ्तर पर हुए ऐक्शन के बाद महाराष्ट्र की महाअघाड़ी सरकार में मंथन शुरू हुआ है। इस मामले के मीडिया में तूल पकड़ने के बाद जहां महाराष्ट्र की उद्धव सरकार विवादों के घेरे में है, वहीं तमाम लोग भी सीएम उद्धव पर सवाल उठा रहे हैं। सभी के बीच राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रमुख और महाअघाड़ी के सहयोगी नेता शरद पवार ने बुधवार शाम मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से उनके आधिकारिक आवास पर मुलाकात की है।

शिवसेना प्रमुख और सीएम उद्धव ठाकरे के साथ हुई इस बैठक में प्रदेश के संसदीय कार्य मंत्री अनिल परब भी शामिल हुए हैं। सूत्रों का कहना है कि शिवसेना के कंगना रनौत के मुद्दे पर स्टैंड को लेकर एनसीपी और शिवसेना में मतभेद की स्थितियां हैं, जिसके कारण दोनों दलों में आपस में मुलाकात हो रही है। हालांकि अब तक इस बैठक को लेकर दोनों पार्टियों की ओर से कोई भी बयान नहीं दिया गया है।

मुंबई में गिराया गया था कंगना के ऑफिस का हिस्सा
बता दें महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में बुधवार को अभिनेत्री कंगना रनौत के आने से पहले उनके दफ्तर के कथित अवैध निर्माण को बीएमसी की टीम ने ध्वस्त कर दिया था। इस कार्रवाई के बाद सोशल मीडिया समेत तमाम धड़ों में उद्धव ठाकरे की सरकार कठघरे में आ गई थी। वहीं बॉम्बे हाई कोर्ट ने इस ऐक्शन को लेकर उद्धव सरकार पर सवाल उठाए थे। कोर्ट ने इस कार्रवाई पर स्टे भी लगाया था।

समर्थन और विरोध: जानें कंगना रनौत और शिवसेना की जंग में कौन किसके साथ?
शिवसेना का हो रहा विरोध
कार्रवाई के बाद बीजेपी, कांग्रेस और तमाम अन्य दल शिवसेना के विरोध में दिखे थे। पूर्व में एनसीपी चीफ शरद पवार ने कहा था कि मुंबई में ऐसी कई अवैध इमारतें हैं, जिनपर कार्रवाई हो सकती है। माना जा रहा है कि शरद पवार ने इस ऐक्शन पर नाराजगी जताने के लिए ये बात कही थी।

बाद में पवार ने किया था कार्रवाई का समर्थन
हालांकि बाद में शरद पवार ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मुझे उनके (कंगना रनौत) के ऑफिस के बारे में कोई जानकारी नहीं है लेकिन अखबार में पढ़ा था कि यह अवैध निर्माण था। हालांकि यह मुंबई में कोई नई बात नहीं है। अगर बीएमसी कानून के तहत काम कर रही है तो यह ठीक है।

कंगना के सपोर्ट में उतरा बॉलिवुड, महिला आयोग ने भी दिया समर्थन

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here