Kangana Ranaut VS Shiv Sena: Kangana Ranaut Mumbai Office Demolition Update | Latest News and Updates on Kangana Ranaut Manikarnika Films Private Limited Office | एक्ट्रेस ने ऑफिस पर 48 करोड़ रुपए खर्च किए थे, 15 साल पहले देखा था सपना, इसे टूटते देख बोलीं- महाराष्ट्र के गौरव के लिए खून देने का वादा है

0
83
.

  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Kangana Ranaut VS Shiv Sena: Kangana Ranaut Mumbai Office Demolition Update | Latest News And Updates On Kangana Ranaut Manikarnika Films Private Limited Office

मुंबई13 घंटे पहले

कंगना रनोट नेअपने ऑफिस पर बीएमसी की कार्रवाई को लेकर तीखा प्रहार किया है।

  • कंगना ने ट्विटर पर ऑफिस पर बीएमसी की कार्रवाई की फोटो साझा की थी
  • एक्ट्रेस ने अपने ऑफिस को राम मंदिर कहा, बीएमसी की तुलना बाबर से की

कंगना रनोट के खिलाफ बुधवार को बीएमसी ने कार्रवाई की। बीएमसी ने 2 घंटे तक उनके ऑफिस (मणिकर्णिका फिल्म्स) में तोड़फोड़ की कार्रवाई की। मंगलवार को ऑफिस पर अवैध निर्माण का नोटिस चस्पा किया था। पाली हिल स्थित ऑफिस की कीमत करीब 48 करोड़ रुपए बताई जाती है। कंगना की बहन रंगोली के मुताबिक, इसका सपना उन्होंने 15 साल पहले देखा था।

महाराष्ट्र के गौरव के लिए खून देने का वादा: कंगना

एक्ट्रेस ने उनके दफ्तर को तोड़े जाने की जानकारी ट्विटर पर दी। उन्होंने लिखा, “जैसे ही मैं मुंबई दर्शन के लिए एयरपोर्ट रवाना हुई, महाराष्ट्र सरकार और उनके गुंडों ने अवैध तरीके से मेरी प्रॉपर्टी को तोड़ना शुरू कर दिया। मैंने महाराष्ट्र के गौरव के लिए अपना खून देने का वादा किया है। यह कुछ भी नहीं है, सबकुछ ले लो। लेकिन मेरा साहस हमेशा बढ़ेगा।”

फिल्म के नाम पर प्रोडक्शन हाउस

प्रोडक्शन हाउस का नाम से कंगना ने 2019 में आई अपनी फिल्म ‘मणिकर्णिका’ के नाम पर रखा। यह उनके निर्देशन में बनी पहली फिल्म थी। पाली हिल स्थित बंगला नंबर पांच को पूरी तरह री-कंस्ट्रक्ट करके कंगना का ऑफिस बनाया गया है। इसे सेलिब्रेटी डिजाइनर शबनम गुप्ता ने बनाया है। ऑफिस यूरोपियन स्टाइल से प्रेरित है।

कुछ साल पहले खरीदी थी बिल्डिंग

खबरों के मुताबिक, कंगना ने यह यह तीन मंजिला इमारत कुछ साल पहले खरीदी थी। इसमें 565 वर्गफीट पार्किंग एरिया अलग से है। उनके मुताबिक, बिल्डिंग की हर खिड़की से हरियाली देखी जा सकती है। साथ ही इसे कुछ इस तरह से मॉडिफाई किया गया है, ताकि ज्यादा से ज्यादा रोशनी और हवा आती रहे।

प्रोडक्शन हाउस को पूरी तरह प्लास्टिक फ्री बनाया गया है। साथ ही स्टूडियो में कस्टमाइज्ड और हैंडमेड फर्नीचर का इस्तेमाल किया गया है। वुडन फ्लोर और टेक्सचर्ड वॉल के जरिए ऑफिस को एथनिक लुक दिया गया है।

2019 में किया था ‘अपराजित अयोध्या’ का ऐलान

बतौर प्रोड्यूसर कंगना के बैनर की पहली फिल्म ‘अपराजित अयोध्या’ का ऐलान नवंबर 2019 में हुआ था। वे इस फिल्म को प्रोड्यूस करेंगी, जो राम जन्मभूमि और बाबरी मस्जिद विवाद पर आधारित फिल्म होगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘बाहुबली’ फ्रेंचाइजी फेम केवी विजयेन्द्र प्रसाद ‘अपराजित अयोध्या’ की स्क्रिप्ट लिखेंगे।

कंगना से जुड़ी ये खबरें भी पढ़ सकते हैं…

BMC की टीम ने क्रेन-हथौड़ों से एक्ट्रेस का ऑफिस तोड़ा; कंगना ने हाईकोर्ट में अर्जी लगाई, शिवसेना से कहा- याद रख बाबर, यह मंदिर फिर बनेगा

कंगना रनौट और अर्नब गोस्वामी पर शिवसेना का हमला, कहा- देशद्रोही पत्रकार, सुपारीबाज कलाकार का समर्थन करना भी ‘हरामखोरी’

0

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here