Maharajganj: कुंए में गिरा बछड़ा निकालने गए 5 युवक काल के गाल में समाय

0
40
maharajganj
.

महाराजगंज। उत्तर प्रदेश के महाराजगंज मोहल्ले में एक ऐसा हादसा हो गया जिसके बाद पूरा मौहल्ला सदमें में है। काल बनकर आया मंगलवार यहां लोगों के लिए इतना अमंगल साबित होगा ये किसी ने नहीं सोचा था यहां पर चार परिवारों पर दुखों का पहाड़ टूट गया। इस वक्त मौहल्ले का ये हाल है कि हर किसी के आंखे नम हैं और सभी इन पांच युवकों की मौत का मातम मना रहे हैं। इस वक्त मौहल्ले में अगर कोई चर्चा है तो बस इस युवकों की जो मौत के कुंए में समा गए।

कंगना रनोट मुंबई पहुंचीं, एयरपोर्ट पर सुरक्षा के सख्त इंतजाम; शिवसेना के कार्यकर्ता काले झंडे और बैनर लेकर पहुंचे, नारेबाजी कर रहे

महाराजगंज मौहल्ले के बरमबाबा स्थान पर बने कुएं में गिरे बछड़े को निकालने के लिए कुएं में उतरे पांच युवक वैभव, विष्णु, छोटू, रिकूवमन्नू काल के गाल में समा गए। हादसे की खबर जो भी सुनता वह मोहल्ले की तरफ ही भागता चला आता। देखते ही देखते पूरे शहर में मौत की खबर फैल गई। मोहल्ले के संतोष बारी बताते हैं कि यह कुआं लगभग डेढ़ सौ वर्ष से यहां है। पहली बार ऐसा हादसा सामने आया है।

कंगना रनौत: में कंगना की एंट्री पर मचा सियासी बवाल, बीएमसी ने ढहाया कंगना का अवैध निर्माण

इस हादसे पर जब वहां के रहने वाले केशव प्रसाद से बात की गई तो वो बताते-बताते रो पड़ते हैं वो कहते हैं कि मोहल्ले पर तो जैसे दुख का पहाड़ टूट पड़ा है। इससे पहले ऐसी कोई घटना नहीं घटी जिसमें एक साथ पांच लोगों की जान गई हो। मोहल्ले के अभय श्रीवास्तव व बब्बू दूबे हादसे को बहुत दुखद बताते हैं। कहते हैं कि इस हादसे ने सभी को झकझोर दिया है। पीड़ित परिवारों का दुख देखा नहीं जा रहा है। वहीं तहसीन बानो व गीता चौधरी कहती हैं कि दोपहर से पहले सब कुछ सामान्य था लेकिन दोपहर बाद मोहल्ले में कोहराम मच गया। हादसे में जान गंवाने वाले युवकों के बारे में सोच-सोचकर सभी रो रहे हैं।

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here