Lucknow: CMS गोमतीनगर के कई कर्मचारी मिले कोरोना पॉजिटिव, दहशत में परिवार। Many employees of CMS Gomtinagar found Corona positive

0
55
cms
.

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के गोमतीनगर के सिटी मांटेसरी स्कूल (CMS)के कई कर्मचारी कोरोना की चपेट में आ गए हैं। जिसके बाद स्कूल प्रशासन में हड़कंप मच गया है। बताया जा रहा है, स्कूल आने की विवशता में कई कर्माचारी पॉजिटिव हुए हैं। कई संक्रमित कर्मी बीमार होने के बावजूद भी स्कूल आने को मजबूर हुए। जिसके चलते बड़ी तादाद में लोगों के संक्रमित होने की आशंका जताई जा रही है। कर्मचारी के कोरोना पॉजिटिव पाए गए परिवार के लोगों में दहशत का माहौल है।

आपको बता दे कि उत्तर प्रदेश में प्रतिदिन 6 हजार से अधिक नए मामले दर्ज हो रहे हैं। बुधवार को भी राज्य में 6700 से अधिक लोगों में संक्रमण की पुष्टि हुई है। लगातार बढ़ रहे नए मामलों के साथ ही कोरोना के एक्टिव केस की संख्या में भी तेजी दर्ज की गई है। राज्य में अब 64 हजार से अधिक संक्रिय मामले हो गए हैं।

NEET-JEE Exam 2020- सुप्रीम कोर्ट ने परीक्षा टालने की याचिका को किया खारिज, 13 सितंबर से देशभर में होगी परीक्षा

उत्तर प्रदेश में अभी कोरोना के सक्रिय मामलों की संख्या 64 हजार 28 है। इसमें से आधे से ज्यादा लोग यानी 33 हजार 731 लगो होम आइसोलेशन में हैं। बाकी के लोगों का प्रदेश के अलग-अलग अस्पतालों में इलाज चल रहा है। उन्होंने बताया कि होम आइसोलेशन की सुविधा शुरू होने के बाद से राज्य में 1 लाख 36 हजार 300 लोगों ने इस विकल्प को चुका है। प्रसाद के मुताबिक, 1 लाख 02 हजार 569 लोगों की होम आइसोलेशन की अवधि समाप्त हो चुकी है यानी वे अब ठीक हो चुके हैं।

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here