मुख्तार अंसारी गैंग पर बड़ी कार्रवाई, अब इस खास गुर्गे का शस्त्र लाइसेंस रद्द

0
31
Mukhtar Ansari gang arms license particular henchman canceled
.

वाराणसी. मुख्तार अंसारी गैंग के हार्डकोर मेंबर रहे मेराज अहमद पर बड़ी कार्रवाई हुई है। मुख्तार अंसारी गैंग के गुर्गे मेराज अहमद के शस्त्र लाइसेंस को वाराणसी पुलिस की रिपोर्ट के आधार पर जिलाधिकारी वाराणसी द्वारा निलंबित कर दिया गया है।

इस सम्बन्ध में मेराज के विरूद्ध वाराणसी के थाना जैतपुरा पर मुअस 153/20 धारा 419 , 420, 467, 468, 470, 471 आईपीसी पंजीकृत किया गया है। मेराज के विरूद्ध जनपद वाराणसी , एवम् रायबरेली के विभिन्न थानों पर लगभग एक दर्जन अभियोग पंजीकृत है। वर्ष 2002 में सिगरा के मलदहिया चौराहे पर चार लोगो की सनसनीखेज हत्या से मेराज का नाम चर्चा में आया था।

इस मामले में प्रशासन ने जैतपुर थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है। हालांकि मेराज अहमद खान अभी भी पुलिस की पकड़ से बाहर है।

बता दें कि यूपी सरकार माफिया और बाहुबलियों के खिलाफ लगातार कार्रवाई कर रही है। हाल ही में मुख्तार अंसाी गैंग के सदस्यों पर पुलिस ने शिकंजा कसा था और मुख्तार अंसारी अवैध वसूली गैंग के सहयोगी वसूली माफिया सुरेश सिंह की 10 वाहनों को जब्त कर लिया। इसकी कीमत 1 करोड़ 69 लाख 65 हजार रुपए बताई गई। इस तरह से अब तक मुख्तार अंसारी अवैध वसूली गैंग के सहयोगी का 3 करोड़ 60 लाख 95 हजार रुपए कीमत के 23 वाहनों को जब्त किया जा चुका है।

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here