रायबरेली- डीएम वैभव का जिले में वैभव कायम, सीएमओ हटे

0
96
Rae Bareli DM Vaibhav glory district CMO removed up news
.

रायबरेली. कोरोना काल में रायबरेली के सीएमओ पर यूपी सरकार ने बड़ी कार्रवाई की है। जिलाधिकारी और सीएमओ के तनातनी के बीच सरकार ने डॉ. संजय कुमार शर्मा को सीएमओ पद से हटा दिया गया है। उनकी जगह अब वीरेन्द्र सिंह जिले के नए सीएमओ होंगे।

रायबरेली के सीएमओ पद से हटाए गए डॉ. संजय कुमार शर्मा इन दिनों काफी सुर्खियों में थे। भ्रष्टाचार और मनमानी से स्वास्थ्य सेवाओं की धज्जियां उड़ा चुके, नोटों की खड़क के आगे सिस्टम को चुनौती देने वाले डॉ संजय कुमार शर्मा को जिले के सीएमओ पद से हटा दिया गया है।

आपको बता दें, इससे पहले सीएमओ ने चिकित्सा स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण को डीएम के खिलाफ पत्र लिखकर सम्मान बचाने की गुहार लगाई थी। यह पत्र सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। सीएमओ ने इस पत्र की सत्यता भी कबूली थी और इस पत्र को सही बताया था।

दरअसल, कोरोना महामारी को लेकर जिलाधिकारी वैभव श्रीवास्तव की ओर से स्वास्थ्य विभाग के साथ बैठक में जनपद के मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. संजय कुमार शर्मा से जिलाधिकारी ने खानपान के प्रभारी डॉ. मनोज की अनुपस्थित का कारण पूछा था। इसके साथ ही सीएमओ के जवाब पर संतुष्ट न होने पर उन्हें फटकार लगा दी थी।

इसी बात को लेकर सीएमओ संजय कुमार शर्मा ने चिकित्सा स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण को पत्र लिखकर डीएम पर आरोप लगाते हुए सम्मान बचाने की गुहार लगाई थी। साथ ही जिलाधिकारी की ओर से उन्हें ‘गधा’ कहने का भी आरोप लगाया गया था।

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here