Surekha Sikri health update actress got clotting in her brain due to stroke, fluid deposits were found in lungs | इलाज कर रहे डॉक्टर बोले – स्ट्रोक के कारण सुरेखा सीकरी के दिमाग में हो गई क्लॉटिंग, फेफड़ों में लिक्विड जमा मिला

0
29
.

एक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

मंगलवार को ब्रेन स्ट्रोक के कारण आईसीयू में एडमिट हुई सुरेखा सीकरी की हालत ठीक नहीं है। 75 साल की एक्ट्रेस के बारे में हॉस्पिटल के न्यूरोलॉजिस्ट डॉ. आशुतोष शेट्टी ने अपडेट दिया है। उन्होंने कहा कि फेफड़ों में जमे लिक्विड को टेस्ट के लिए भेजा जाएगा। सुरेखा को आईसीयू में 36 घंटों से ज्यादा का समय हो गया है।

दवाओं से हटाएंगे क्लॉट

ईटाइम्स की खबर के अनुसार सुरेखा हॉस्पिटल में मिल रहे इलाज पर प्रॉपर रिस्पॉन्स नहीं दे रही हैं। अधिकारियों ने उनके फेफड़ों की नाजुक स्थिति के बारे में जानकारी दी। डॉक्टर्स ने बताया कि स्ट्रोक के कारण एक क्लॉट बन गया है। जिसे दवाओं की मदद से हटा दिया जाएगा। लेकिन इसको लेकर सुरेखाजी भी थोड़ा असमंजस की स्थिति में हैं।

सोनू सूद ने भी किया मैसेज

सुरेखा सीकरी की हालत के बारे में जानकारी लगते ही बधाई हो में उनके को स्टार गजराज राव और डायरेक्टर अमित शर्मा मदद को आगे आए। वहीं सोनू सूद से जब किसी ने ट्विटर के जरिए मदद करने की बात कही तो सोनू ने भी कहा कि उन तक मदद पहुंचा दी गई है। हालांकि उन्होंने यह कहा था कि वे ठीक हैं, जबकि हॉस्पिटल आई उनकी रिपोर्ट चिंताजनक है।

0

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here