फिल्म इंडस्ट्री की इस एक्ट्रेस ने किया सुसाइड, घरवालों ने बॉयफ्रेंड के खिलाफ दर्ज कराई FIR। telugu film industry actress committed suicide family filed FIR against boyfriend

0
35
actress
.

हैदराबाद। तेलुगु टेलीविजन की खूबसूरत अभिनेत्री कोंडापल्ली श्रावणी ने हैदराबाद स्थित अपने घर में आत्महत्या कर ली है। इस खबर से तेलुगु टेलीविजन इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ पड़ी है।
पुलिस ने बुधवार को इस बात की जानकारी दी। बता दें कि 26 साल की तेलुगी श्रावणी ने मंगलवार को मधुरनगर स्थित अपने आवास पर फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली।

परिवार के सदस्यों के मुताबिक वह अपने बेडरूम में गई और दरवाजा बंद कर लिया। उन्हें लगा कि वह नहा रही हैं लेकिन जब वह काफी देर तक बाहर नहीं आईं तो उन्होंने दरवाजा तोड़ा और देखा कि वो फांसी के फंदे पर लटकी हुई हैं। आनन-फानन में परिवार वाले उन्हें अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। अभिनेत्री की मौत की खबर के बाद से उनका परिवार, टीवी जगत के सितारे और फैंस सदमे में हैं। बता दें कि श्रावणी ने ‘मौनरागम’ और ‘मनसु ममता’ जैसे कई लोकप्रिय टीवी सीरियल्स में काम किया है।

लखनऊ: शायर मुनव्वर राणा की बेटी सुमैया को किया गया 2 दिन के लिए हाउस अरेस्ट। Sumaiya, daughter of poet Munawar Rana, done house arrest for 2 days

सूत्रों के अनुसार, एक्ट्रेस का शव हैदराबाद के मधुरनगर में उनके घर के बाथरूम की छत से लटका पाया गया। वहीं पुलिस ने रिपोर्ट लिखकर इस पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है।
पुलिस अधिकारी ने जानकारी दी कि देवराज को जून में श्रावणी द्वारा शिकायत करने के बाद गिरफ्तार किया गया था, इसमें कहा गया था कि वह श्रावणी से शादी करने के लिए उसे परेशान कर रहा था। परिवार के सदस्यों ने आरोप लगाया है कि देवराज के खिलाफ शिकायत करने के बाद भी पुलिस कार्रवाई करने में विफल रही है।

बताते चलें कि दें कि देवराज कुछ महीने पहले टिक-टॉक के माध्यम से अभिनेत्री के संपर्क में आए थे और फिर दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई। बता दें कि श्रावणी ने मनासु ममता और मौनरागम जैसे लोकप्रिय धारावाहिकों में अभिनय किया था।

लखनऊ : कोरोना की रोकथाम को लेकर सीएम योगी ने अफसरों को दिए ये सख्त निर्देश…

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here