UP Kushinagar Couple Caught In Objectionable Condition; Black-faced, Paraded With Shoe Garland In Village | आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए प्रेमी जोड़े को जूतों की माला पहनाया; मुंह में कालिख पोतने के बाद पूरे गांव में घुमाया गया

0
32
.

कुशीनगर6 घंटे पहले

कुशीनगर में प्रेमी जोड़े के साथ अमानवीयता का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल।

  • हाटा कोतवाली क्षेत्र का मामला
  • वार्ड सभासद प्रतिनिधि समेत 12 आरोपी गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले में आपत्तिजनक हालत में एक प्रेमी जोड़े को पकड़कर भीड़ ने उनके चेहरे पर कालिख पोत दी। लड़के के बाल काटे फिर दोनों के गले में जूते-चप्पल की माला पहनाकर उन्हें पूरे गांव में घुमाया गया। यह शर्मनाक मामला हाटा कोतवाली क्षेत्र के वार्ड नंबर 11 का है। वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने वार्ड सभासद प्रतिनिधि समेत 12 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। दोषियों पर सख्त कार्रवाई का दावा किया जा रहा है।

यह है पूरा मामला

यह घटना मंगलवार शाम की है। जानकारी के अनुसार, वार्ड 11 में रहने वाले इस जोड़े के बीच काफी दिनों से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। सोमवार की रात प्रेमी, प्रेमिका से मिलने के लिए उसके घर में घुस गया। लेकिन लड़की के परिवार वालों को प्रेमी के आने की भनक लग गई। उसे पकड़ कर बुरी तरह पीटा और एक कमरे में बंद कर दिया।

मंगलवार को सुबह इस घटना की जानकारी वार्ड के सभासद प्रतिनिधि को हुई तो वह लड़की के घर पहुंच गया। दोनों को बगल स्थित मस्जिद में लाकर ग्रामीणों के सामने प्रेमी-प्रेमिका को थप्पड़ मारे। इसके बाद प्रेमी-प्रेमिका के चेहरे पर खुद कालिख पोती। सहयोगियों से भी कालिख पुतवाई। इसके बाद दोनों के बाल कटवाकर और जूते चप्पल की माला पहनाकर मोहल्ले में घुमाया। प्रेमी जोड़े आगे आगे चल रहे थे, पीछे पीछे भीड़ जुलूस की शक्ल में आगे बढ़ रही थी। बुधवार को वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने तफ्तीश की मामला सही निकला।

इसके बाद वार्ड सभासद प्रतिनिधि को हिरासत में ले लिया गया। पूछताछ में सभासद प्रतिनिधि जुर्म स्वीकार कर लिया। इस घटना में शामिल अन्य सहयोगियों के बारे में जानकारी दी। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक ज्ञानेंद्र कुमार राय ने बताया कि मुख्य आरोपी सभासद प्रतिनिधि हामिद अंसारी समेत 12 को हिरासत में लेकर पूछताछ की गयी। उससे सहयोगियों की जानकारी हुई। केस दर्ज किया जा रहा है। सभी को उनके किए की सजा मिलेगी।

किसी आरोपी को बख्शा नहीं जाएगा

पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार मिश्रा ने बताया कि वीडियो संज्ञान में आया है। स्थानीय पुलिस उत्तरदायी वार्ड सभासद प्रतिनिधि समेत 12 को पकड़ा है। घटना अत्‍यंत गम्‍भीर है। किसी भी आरोपी को बख्‍शा नहीं जाएगा। सभी को गिरफ्तार किया जा रहा है।

0

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here