Video Of Up Aligarh RTO Woman Employee Official Taking Bribe Goes Viral | वाहन की फिटनेस फाइल पास करने के लिए महिला कर्मचारी ने वसूले 500 रुपए, आरटीओ ने मामले को दबाने की कोशिश की

0
35
.

अलीगढ़30 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

अलीगढ़ आरटीओ विभाग में महिला कर्मचारी का रिश्वत लेते हुए वीडियो वायरल।

  • अलीगढ़ में परिवहन विभाग में बिना रिश्वत के काम कराना मुश्किल
  • आरटीओ ने जांच का हवाला दिया, कहा- जांच के बाद होगी कार्रवाई

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में बिना रिश्वत दिए परिवहन विभाग में काम कराना मुमकिन नहीं है। इसकी तस्दीक बुधवार को वायरल एक वीडियो ने की है। संभागीय परिवहन अधिकारी कार्यालय में तैनात एक महिला कर्मचारी का वाहनों की फिटनेस की फाइल पास कराने के बदले 500 रुपए रिश्वत लेने का वीडियो सामने आया है। इस मामले को पहले आरटीओ ने दबाने की कोशिश की, लेकिन मामला तूल पकड़ने पर उन्होंने जांच का हवाला दिया है।

साक्ष्य सौंपा फिर भी कार्रवाई नहीं

दरअसल, एक शख्स अपने वाहन की फिटनेस जांच के लिए आरटीओ कार्यालय पहुंचा था। वहां उससे महिला कर्मचारी ने पांच सौ रुपए की रिश्वत ली। लेकिन इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो बना लिया गया। पीड़ित ने वीडियो को साक्ष्य के तौर पर संभागीय परिवहन अधिकारी फरीउद्दीन को सौंपा है। लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है।

मामले की जांच होगी
जब इस मामले पर संभागीय परिवहन अधिकारी फरीउद्दीन अहमद से जब बात की गई तो उनके द्वारा मामले को पहले दबाने की कोशिश की गई। परिवहन अधिकारी ने कहा कि, फाइल के पैसे लिए जाते हैं और उसके एवज में भी आवेदक को रसीद दी जाती है। अगर आवेदक को रसीद नहीं दी गई तो इसकी जांच कराई जाएगी।

0

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here